logo-image

परिणीति 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के लिए इंग्लैंड जाएंगी

पॉला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है.

Updated on: 08 May 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली.:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने के लिए इंग्लैंड जाएंगी. वह जुलाई के मध्य में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं.

यह भी पढ़ेंः रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना पीएम नरेंद्र मोदी बोले- फिर सरकार आई तो जमीन हड़पने वाले जाएंगे जेल

न सुना है और न पढ़ा है, ऐसा किरदार है
इस बारे में परिणीति ने कहा, "मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है, न ही पढ़ा है. मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं."

यह भी पढ़ेंः महेंद्र सिंह धोनी को मिली बेटी जीवा को किडनैप करने की धमकी, धोनी के साथ दिख चुका है 'किडनैपर'

एमिली ब्लंट निभा चुकी हैं भूमिका
फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी. पॉला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है और उसकी जिंदगी हाशिए पर आ जाती है. परिणीति मानती हैं कि दर्शक एमिली ब्लंट को इस भूमिका में देख चुके हैं, इसलिए उन्होंने अपने किरदार को एक नई ताजगी के साथ पेश करना होगा.