logo-image

Parineeti-Raghav Engagement Pics: राघव की हुईं परिणीति, कपल ने रोमांटिक अंदाज में फ्लांट की इंगेजमेंट रिंग

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को दिल्ली में  राघव चड्ढा से सगाई की. परिणीति ने इस खबर का ऐलान करने के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं.

Updated on: 13 May 2023, 10:41 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) सगाई के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की फोटोज शेयर की हैं. यह पहली बार है जब परिणीति या राघव ने रिश्ते को स्वीकार किया है. उन्होंने लिखा, “मैंने जो कुछ भी दुआओं में मांगा, और बस हां कह दिया . फोटोज में परिणीति और राघव दोनों को क्रीम डेस में देखा गया, जहां राघव ने क्रीम कुर्ता-पायजामा पहना तो वहीं परिणीति ने उनके लुक को कंपीट किया. साथ में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. पहले फोटो में देखा जा सकता है, दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं, राघव ने परिणीति को बाहों में ले रखा है. 

वहीं सगाई समारोह में मेहमानों का जमावड़ा देखा गया, उनके सगाई समारोह में पंजाब के सीएम भगवंत मान, प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, डेरेक ओ'ब्रायन, अभिषेक मनु सिंघवी और फिल्म और राजनीति की दुनिया से कई अन्य लोगों ने पार्ट लिया. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे को सगाई की रिंग पहनाई.व हीं रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के मेन्यू में भारतीय खाना और तरह-तरह के कबाब रखे गए. 

 

इस तरह उड़ी थी डेटिंग की अफवाहें

इससे पहले तक परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव (Raghav Chadha) किसी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर कुबूल नहीं किया था, वहीं एक बार रेस्टारांट के बाहर साथ में देखे जाने के बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं. उन्हें मोहाली में एक आईपीएल मैच में भाग लेने के दौरान भी क्लिक किया गया था. इस दौरान परिणीति और राघव दोनों की शर्माते हुए फोटो सामने आई थी और उन्होंने अपने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 

आप सांसद संजीव अरोड़ा ने दी थी बधाई

कुछ हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कपल को बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था, “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं. उनके मिलन को प्यार, आनंद और साहचर्य की प्रचुरता से नवाजा जा सकता है. मेरी शुभकामनाएं."

परिणीति के कोड नेम तिरंगा के को-स्टार हार्डी संधू ने भी कुछ हफ्ते पहले अप्रत्यक्ष रूप से इस खबर की पुष्टि की थी जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है. मैं उनके अच्छे भाग्य की कामना करता हूं."