logo-image

परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी से सामने आई Inside Photos, पिंक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने हल्दी समारोह के लिए गोल्डन लुक के साथ एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने गोल्डन झूमर वाले झुमके और व्हाइट मोतियों से बना एक हेडबैंड भी पहना था.

Updated on: 12 Oct 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) की शादी को 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी फोटोज लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक बार फिर कपल की हल्दी सेरेमनी से कुछ फोटोज सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन से कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में वह अपने अब पति राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही हैं, जब वे पूजा के लिए एक साथ बैठे हैं और कैमरे के सामने एक दूसरे को कडल करते हुए पोज दे रहे हैं. 

परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने हल्दी समारोह के लिए गोल्डन लुक के साथ एक पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने गोल्डन झूमर वाले झुमके और व्हाइट मोतियों से बना एक हेडबैंड भी पहना था. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कोई कैप्शन पोस्ट नहीं किया, बल्कि फोटोज को बहुत ही साधारण ढंग से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया. राघव (Raghav Chadha) ने क्रिस्प, ऑफ-व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहना था. उन्होंने  ब्लैक कलर का धूप का चश्मा भी पहना था और एक फोटो के लिए परी को अपनी बाहों में पकड़ रखा था.

कैसे हुआ था प्यार?

परिणीति और राघव (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में हुई. शादी समारोह होटल लीला पैलेस में आयोजित किया गया था. इसमें मनोरंजन इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए. परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव-परिणीति की लव स्टोरी शायद लंदन में परवान चढ़ी, क्योंकि कथित तौर पर दोनों ने वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की थी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴘᴀʀɪɴᴇᴇᴛɪ ⁽ˢʰᵉ ᶠᵒˡˡᵒʷˢ⁾ 💜 (@parineeti.chopra.love)

दिलजीत दोसांझ के साथ आएंगी नजर

 परिणीति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो मशहूर पंजाबी सिंगर, अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है.