logo-image

Viral Video: सगाई के बाद पैप्स ने अदिति राव हैदरी को दी बधाई, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख दंग रह गए फैंस

Aditi Rao Hydari Spotted In Airport: 28 मार्च को अदिति ने सिद्धार्थ के साथ सगाई की फोटो शेयर की थी. फोटो में, उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ रखा था और अदिति ने हीरे की अंगूठी पहनी हुई थी.

Updated on: 07 Apr 2024, 08:34 PM

New Delhi:

Aditi Rao Hydari Spotted In Airport: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) सिद्धार्थ (Sidharth) के साथ अपनी सगाई के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं. लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस जोड़े ने हाल ही में तेलंगाना में सगाई की. हालांकि, आज एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जब एक कैमरामैन ने उन्हें शादी की बधाई दी. अदिति ने 'नहीं' कहकर रिएक्शन दिया.  एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मीडिया के शेयर किए गए वीडियो में, हम अदिति को कैजुअल वियर में बेहद आकर्षक लगते हुए देख सकते हैं. जब वह एयरपोर्ट से बाहर आईं तो एक पापा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं लेकिन अदिति ने तुरंत रिएक्शन दिया और कहा, "नहीं हुए हैं". पैप ने फिर कहा, "सही बोल रहे". हालांकि, अदिति ने नजरअंदाज कर दिया और टर्मिनल गेट की ओर चली गईं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गलाट्टा गोल्डन स्टार्स इवेंट में सिद्धार्थ ने अपनी सगाई पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने इसकी पहले से घोषणा नहीं करने का फैसला किया, जिससे अटकलें लगने लगीं. बाद में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की अंगूठियों की एक तस्वीर के साथ सफाई दिया. इवेंट के दौरान उन्होंने कहा कि निजता और गोपनीयता में अंतर है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

सिद्धार्थ से जब उस जादुई पल के बारे में पूछा गया जब अदिति ने उनके प्रपोजल के लिए हां कहा तो सभी हंस पड़े. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब तक उसने हां कहा तब तक किसी को इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए. “ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए कि (उसे हाँ कहने में कितना समय लगा). अंतिम परिणाम या तो हाँ या ना, उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण होना चाहिए. मैं चिंतित था कि क्या यह हाँ होगी, सौभाग्य से मैं पास हो गया. शादी की तारीख (परिवार के) बड़ों और वे क्या कहते हैं, उस पर निर्भर करेगी. यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है जिस पर मैं निर्णय ले सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है. एक बार वे निर्णय ले लें तो यह सही समय पर होगा."

हालाँकि इस अफवाह वाले जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन उन्होंने पब्लिकली से अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बोलने से परहेज किया है. 28 मार्च को अदिति ने सिद्धार्थ के साथ सगाई की फोटो शेयर की थी. फोटो में, उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ रखा था और अदिति ने हीरे की अंगूठी पहनी हुई थी. सिद्धार्थ ने अपनी फिंगर पर मैजेंटा डिटेलिंग वाला एक सोने का बैंड पहन रखा था. फोटो को कैप्शन देते हुए अदिति ने लिखा, ''उन्होंने हां कहा!'' काम में लगा हुआ."