logo-image

Zara Noor Postpartum Journey: मां बनने के बाद इस हाल में हैं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी

Zara Noor Postpartum Journey: पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर ने बेटी के जन्म के एक महीने बाद अपनी पोस्टपार्टम जर्नी शेयर की है.

Updated on: 21 Apr 2024, 11:47 AM

New Delhi:

Pakistani Actress Zara Noor Pregnancy Journey: पाकिस्तानी एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरों में से एक ज़ारा नूर अब्बास ने हाल ही में मदरहुड को अपनाया है. एक्ट्रेस ने 27 मार्च, 2024 को अपने पति असद सिद्दीकी के साथ शेयर की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी की घोषणा की. कपल ने अपनी बेटी नूर-ए-जहाँ सिद्दीकी का इस दुनिया में स्वागत करते हुए अपनी खुशी का खुलासा किया. साथ ही अपने बेटी के जन्म के एक महीना होने के बाद उन्होंने अपनी Postpartum जर्नी शेयर की है. 

ज़ारा नूर अब्बास ने अपने Postpartum सफर के बारे में बात की
अपने बच्चे को जन्म देने के लगभग एक महीने बाद, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 6.6 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी Post Partum सफर के बारे में अपडेट किया. तस्वीरों के हिंडोले के साथ एक लंबे नोट में, ज़ारा ने पहले अपने परिवार, दोस्तों और फैंस को उनकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और फिर अपने बच्चे को जन्म देने के बाद की अपने सफर के बारे में बात की. उन्होंने अपने जीवन के इस नए चरण से गुज़रते हुए जीत और चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zara Noor Abbas Siddiqui (@zaranoorabbas.official)

जब ज़ारा नूर अब्बास और असद सिद्दीकी ने अपने पहले बच्चे का किया स्पेशल स्वागत
ज़ारा और असद ने अपने फॉलोअर्स को अपनी बच्ची के जन्म की सूचना देने के लिए एक विशेष घोषणा पोस्ट का विकल्प चुना. पोस्ट में एक तस्वीर थी जिसमें इंद्रधनुष, तारे और दिल शामिल थे. बच्चे के आने के बाद की खूबसूरती कई गुना बढ़ गई, वह थी बैकग्राउंड की आवाज. नौसिखिया माता-पिता ने असद के पिता की आवाज का इस्तेमाल किया, जिन्होंने घोषणा पोस्ट में एक्ट्रेस को अपना आशीर्वाद दिया. वीडियो पोस्ट के एंड में, जोड़े ने यह भी लिखा, "हमें आपकी याद आती है, अब्बा." जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दें कि असद ने फरवरी 2024 में अपने पिता को खो दिया था."

जब असद सिद्दीकी ने अपने पहले बच्चे को खोने के बारे में खुलासा किया
ज़ारा और असद के अपने-अपने पार्टनर से अलग होने के बाद, दोनों ने प्यार को एक और मौका दिया और 2017 में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के चार साल बाद, कपल 2021 में अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी. दुर्भाग्य से, उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे को प्रेगनेंसी में 6 महीने में खो दिया था.मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, असद ने अपने बच्चे की दिल दहला देने वाली हानि और उसके परिणामस्वरूप ज़ारा को हुए आघात को याद किया. उन्होंने कहा, “यह सिर्फ गर्भपात नहीं था. यह (स्टिलबर्थ) था. उन्होंने पांच-छह महीने के बच्चे को जन्म दिया जिसे मैंने खुद दफनाया. यह एक कठिन समय था जिससे हमें गुजरना पड़ा.  उसका नाम औरंगजेब था. यह पुरुषों को प्रभावित करता है, लेकिन महिलाओं के लिए यह अधिक मजबूत है क्योंकि उनके अंदर एक जीवन है. उनमें शारीरिक और हार्मोनल परिवर्तन होते हैं. उनका एक कनेक्शन है जो पहले ही स्थापित हो चुका है.