logo-image

Oscars 2023 : दीपिका पादुकोण ने किया ऑस्कर वाला दिन याद, साझा किया पर्दे के पीछे का राज

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑस्कर 2023 के पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है.

Updated on: 01 May 2023, 11:00 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑस्कर 2023 के पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है, तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, 'और बाकी इतिहास है...#oscars@theacademy.' जैसे ही एक्ट्रेस ने इस खास दिन का बीटीएस साझा किया सोशल मीडिया पर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ सी आ गई. सामने आई तस्वीरों में देखा सकता है कि दीपिका बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

बीटीएस फुटेज -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

नर्वस थीं दीपिका -

आपको बता दें कि स्टेज पर जाने से पहले वो काफी नर्वस थीं. लेकिन बाद में उन्होंने इसे काफी अच्छे से हैंडल किया. उनके लुक को पूरे देश के फैंस द्वारा सराहा गया. सामने आई तस्वीरों में देखा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर की गाउन और सिल्वर चोकर में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. उनका लुक सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें, ऑस्कर वाला दिन हर किसी के लिए खास था. क्योंकि 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) में भारत ने एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड अपने नाम किए हैं, जो देश के लिए काफी गौरव वाली बात है. 

दरअसल, साउथ फिल्म 'आरआरआर' (RRR)के 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला था. वहीं गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी के लिए ऑस्कर मिला था.

दीपिका पादुकोण की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो, वो जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' का भी हिस्सा रहेंगी. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : MMS लीक होने की वजह से विवादों में रहीं हैं ये एक्ट्रेसेज, लिस्ट में बड़े नाम शामिल