logo-image

OMG 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म का जलवा जारी, अब तक की इतनी कमाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'ओएमजी 2' (OMG 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Updated on: 27 Aug 2023, 01:46 PM

New Delhi:

OMG 2 BO Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'ओएमजी 2' (OMG 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं और तीसरे शनिवार को फिल्म ने लगभग 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की. 10.26 करोड़ रुपये के साथ अच्छी शुरुआत के बाद, कलेक्शन में उछाल दर्ज किया गया और फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 15.30 करोड़ रुपये और 17.55 करोड़ रुपये कमाए. साथ ही फिल्म का अब तक का पूरी कलेक्शन अब131.37 करोड़ रुपये हो गया है. 'ओएमजी 2' पर शनिवार को कुल मिलाकर 43.97% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2), रजनीकांत के लीड रोल वाली 'जेलर' और 'आयुष्मान खुराना' की 'ड्रीम गर्ल 2' से कॉम्पिटिशन का सामना करने के बावजूद, ओएमजी 2 ने कैश काउंटरों पर हलचल जारी रखी. अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं.

इसके अलावा, फिल्म ने 'ओह माय गॉड' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. 2012 में आई इस फिल्म ने दुनिया भर में 123.97 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए, यामी ने एक बयान में कहा, “आपके काम को इतने सारे लोगों द्वारा पसंद किया जाना एक अलग इमोशन है. बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 को दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.''

यह भी पढ़ें - Dream Girl 2 BO Collection: आयुष्मान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई 

उन्होंने आगे कहा, “पैंडेमिक के बाद यह मेरी पहली रिलीज है और यह मुझे खुशी महसूस करा रही है कि इसने 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, और 2 हफ्ते से अधिक समय से सफलतापूर्वक चल रही है."