logo-image

Nora Fatehi Look : भारत वापस लौटीं नोरा फतेही, क्लासी अंदाज ने मचाया कहर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हाल ही में मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मनाने के लिए दुबई गईं थी, जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें देखने को मिली. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Updated on: 10 Feb 2023, 11:18 AM

नई दिल्ली :

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मनाने के लिए दुबई गईं थी, जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें देखने को मिली. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो देखने में काफी क्लासी लग रहा है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा ने ब्राउन कलर की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहन रखा है. लुक (Nora Fatehi Look) को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्ड कलर की इयरिंग्स और साइड बैग ले रखा है. एक्ट्रेस का ये लुक काफी शानदार दिख रहा है. उनके इस लुक को किसी भी ऑफिस मीटिंग में वियर किया जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Kajol Skin Whitening : स्किन व्हाइटनिंग पर काजोल ने कही ये बड़ी बात, बेटी न्यासा भी हैं इसका शिकार

अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था, 'मैं वास्तव में इस साल के रोमांचक प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा कर रही हूं - लोग मुझे व्यावसायिक फीचर फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखेंगे और मैं इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकती. ये वो साल है, जिसमें मुझे ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जिनके साथ मैं हमेशा बड़े दायरे वाले प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती थी.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं एक अभिनेता के रूप में अपना सब कुछ दे रही हूं, साथ ही साथ मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं. ये वो साल होगा जिसमें बहुत सारे मल्टीटास्किंग काम होंगे.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, नोरा फतेही को आखिरी बार मूविंग इन विद मलाइका के एक एपिसोड में देखा गया था, जिसने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था. 

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar : अक्षय कुमार पर बात करते हुए गणेश आचार्य ने कहा, बराबरी करना मुश्किल है