logo-image
लोकसभा चुनाव

ऑडिशन में सेलेक्ट होने के लिए ये हरकत करने को भी तैयार हो गई Nora Fatehi!

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांसिंग और गजब की अदाओं के दम पर इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. इस बीच उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें नोरा ऐसी हरकत करती दिख रही हैं कि लोग देखकर हैरान हो रहीं हैं.

Updated on: 20 Mar 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांसिंग और गजब की अदाओं के दम पर इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वो अक्सर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. उस वीडियो से ये पता चल रहा है कि वो ऑडिशन में सेलेक्ट होने के लिए ऐसी हरकत करने के लिए भी तैयार हो गई. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बता दें कि ये वीडियो 'द वायरल वीडियो' नाम के युट्यूब चैनल से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका ने ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक पैंट पहना है और बालों को खुला रखा है. उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा है. हालांकि, ये वीडियो हाल की नहीं है. बल्कि काफी पुरानी है. ऐसे में एक बार को उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. वीडियो में नोरा (Nora Fatehi) सबसे पहले एक बोर्ड पर अपना इंट्रोडक्शन लिखकर कैमरे के सामने दिखाती नज़र आ रही हैं. फिर वो हर तरफ घूमकर कैमरे के सामने पोज देती हैं. जिसके बाद वो डूबने की एक्टिंग करती हैं. इसके बाद वो अलग-अलग सीन फिल्माते दिखती हैं. बताया जा रहा है कि ये उनके पहले ऑडिशन की वीडियो है. 

एक्ट्रेस (Nora Fatehi) की इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. जहां कुछ लोगों ने नोरा की एक्टिंग की तारीफ की है. वहीं, कई लोगों ने लिखा, 'उनके हार्ड वर्क ने रंग दिखा दिया'. कुछ का कहना है, 'ये अभी के मुकाबले पहले कितनी अलग दिखती थी'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के सिर पर नहीं थी छत, चूहों के बीच गुजारनी पड़ी रात

खैर, बात करें नोरा (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस फिलहाल किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी देते हैं. आपको बता दें कि नोरा कई बेहतरीन वीडियो सॉन्ग के अलावा बिग बजट फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. जिनमें 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'सत्यमेव जयते 2', 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया', 'भारत' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.