logo-image

Rakul-Jackky Video: गोल्डन अनारकली सूट में चमकती दिखीं रकुल प्रीत, शादी के बाद पैपराजी को बांटी मिठाई

Rakul-Jackky Video: न्यूलीवेड कपल रकुल प्रीत और जैकी भगनानी मुंबई लौट आए हैं. कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Updated on: 23 Feb 2024, 05:14 PM

नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Mumbai: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं. दोनों की शादी को दो दिन हो गए हैं. गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद कपल ने घर वापसी कर ली है. जैकी और रकुल ने कुछ साल की डेटिंग के बाद हाल ही में 21 फरवरी को गोवा में शादी कर ली थी. वे आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन खूब शेयर किए गए हैं. अब शादी के कुछ दिन बाद नवविवाहित जोड़ा मुंबई लौट आया है. मुंबई लौटते ही रकुल और जैकी ने पैपराजी को अपनी शादी की मिठाई बांटी है. गोल्डन अनारकली सूट में रकुल प्रीत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र से अपने सुहागन लुक को पूरा किया है. वहीं आइवरी हैवी एम्ब्रायडरी कुर्ते में जैकी भी जंच रहे हैं.

रकुल के सुहागन लुक ने जीता दिल
आज, 23 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आखिरकार मुंबई लौट आए हैं. पहुंचने के बाद, लवबर्ड्स को मुंबई हवाई अड्डे पर पापराज़ी के बीच गिफ्ट्स और मिठाई बांटते देखा गया. यहां रकुल एक सुंदर पीले अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस लुक को कंप्लीट करने हैवी झुमके पहने थे. एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ था. उन्होंने अपने बालों को ढीले, लहरदार कर्ल में स्टाइल किया था और उनके गुलाबी चूड़े ने उनकी सुंदरता को बढ़ा दिया था. एक्ट्रेस धूप में पोज देते हुए एकदम चमक रही थीं. रकुल पर नई-नवेली दुल्हन वाली दमक साफ झलक रही थी. वीडियो में दीवा मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं नये-नये मिस्टर भगवानी बने जैकी एक आइवरी कुर्ता पायजामा और बेज रंग के जूतों में आकर्षक लग रहे थे. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे पोज दे रहे थे. साथ में कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं. पैपराजी ने कपल को बधाई दी और मस्ती मजाक करते दिखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)