logo-image

Randeep Hooda: नई-नवेली दुल्हन संग मीडिया के सामने आए रणदीप हुड्डा, चेहरे पर दिखी बेहद खुशी

Randeep Hooda: दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में थे और काफी ग्रेसफुल कपल लग रहे थे. शादी के बाद कपल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.

Updated on: 30 Nov 2023, 10:53 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने शादी रचा ली है. हाईवे एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram)  संग मणिपुर में शादी की थी. अब कपल शादी के बाद मुंबई के लिए उड़ान भर दी है. सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का पहला वीडियो सामने आया है. यहां मणिपुर में एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कपल को स्पॉट किया. व्हाइट पैंट-शर्ट में रणदीप काफी कूल लग रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी लिन लैशराम ने सुर्ख गुलाबी सूट पहना हुआ है. अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ एयरपोर्ट पर रणदीप काफी खुशी नजर आ रहे थे. 

बहुत इंतजार के बाद न्यूली वेड कपल मीडिया के सामने आए हैं. यहां पैपराजी ने रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम को स्पॉट किया. दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में थे और काफी ग्रेसफुल कपल लग रहे थे. शादी के बाद कपल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. वीडियो में रणदीप हुडा और लिन लैशराम को एक साथ चलते हुए देखा जा सकता है. दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है. कपल ने फैंस और पैपराजी की बधाई के लिए उन्हें धन्यवाद कहा. मैरून एथनिक सूट में लिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कार में बैठने से पहले रणदीप ने पैपराजी से थम्स अप किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा और लिन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. ये शादी के बाद की पहली फोटोज बताई जा रही हैं. इनमें लिन हैवी वर्क गुलाबी सूट में एकदम नई-नवेली दुल्हन लग रही हैं. उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है. वहीं रणदीप व्हाइट आउटफिट में कूल पोज दे रहे हैं. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

रणदीप हुड्डा सामाजिक तौर-तरीकों से परे जाकर 29 नवंबर को इम्फाल में शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी पत्नी लिन के साथ पारंपरिक मैतेई विवाह किया है. इस विवाह में लड़के को दुल्हन का इंतजार करने के लिए कई घंटे बैठना पड़ता है. शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके इसे आधिकारिक कर दिया है. पोस्ट के साथ रणदीप हुडा ने कैप्शन में लिखा, "आज से, हम एक हैं."