logo-image

Shakuntalam New Poster: 'शाकुंतलम' का नया पोस्टर हुआ आउट, सामंथा की खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस

साउथ इंजस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 16 Mar 2023, 04:37 PM

New Delhi:

साउथ इंजस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता. सामंथा रुथ प्रभु प्रेजेंट में अपनी अगली फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जब से एक्ट्रेस ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है, फैंस बड़े पर्दे पर उनको देखने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं. इन सबके बीच समांथा रूथ प्रभु ने हाल ही में शाकुंतलम का एक और पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया और लिखा "हम तैयार हैं. वास्तव में इस बार वास्तव में तैयार हैं! और सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने और #ShakuntalamOnApril14 #linkinbio #TrailerofShakuntalam की दुनिया में आपका स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं." बता दें कि, तस्वीर में सामंथा सफेद साडी पहने घास पर लेटी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

दिलचस्प बात यह है कि शाकुंतलम का नया पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और सामंथा रुथ प्रभु के फैंस उनके खूबसूरत लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट किया, "सैम के सभी फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट इंतजार कर रहा है."एक अन्य फैन ने लिखा, "आप इतनी खूबसूरत लग रही हो सैम फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं." फिर भी एक अन्य फैन ने कहा, "इंतजार नहीं कर सकता."

यह भी पढ़ें - Alanna Pandey Wedding: कौन हैं अनन्या पांडे के विदेशी जीजू ? जानें फुल डिटेल

फिल्म शाकुंतलम की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन गुनशेखर ने किया है. सामंथा रुथ प्रभु के अलावा, शाकुंतलम में देव मोहन, सचिन खेडेकर, मोहन बाबू, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, प्रकाश राज, मधु, गौतमी आदी जैसे कई कलाकार शामिल हैं. शाकुंतलम तेलुगु, हिंदी, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है.