logo-image

नीतू कपूर को ननद की आई याद, श्वेता बच्चन के साथ है खास कनेक्शन

नीतू कपूर की इस तस्वीर में रणधीर कपूर, नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर, बेटे रणबीर कपूर, और निताशा नंदा नजर आ रही हैं

Updated on: 07 Mar 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर ही परिवार वालों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नीतू कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कपूर खानदान एक साथ नजर आ रहा है. तस्वीर में रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर भी दिखाई दे रही हैं. कपूर परिवार इस तस्वीर में साथ में डिनर इंजॉय करता नजर आ रहा है. तस्वीर के साथ लिखे पोस्ट में नीतू कपूर ने अपनी ननद ऋतु नंदा को याद किया है. नीतू कपूर ने लिखा, 'ऋतु नंदा बहुत ही लवेबल और अमेज़िंग इंसान थीं जिनका एक प्यारा सा दिल था. निखिल नंदा में उनकी सारी क्वालिटीज़ हैं.'

यह भी पढ़ें: KGF एक्टर यश की पत्नी राधिका पंडित नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर की इस तस्वीर में रणधीर कपूर, नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर, बेटे रणबीर कपूर, और निताशा नंदा नजर आ रही हैं. इस दौरान प्रिंटेड शर्ट और दाढ़ी वाले लुक में रणबीर हैंडसम लग रहे हैं. वहीं नीतू कपूर ने सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक श्रग कैरी किया है, जबकि रिद्धिमा व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. 

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की ननद ऋतु नंदा का निधन 2 साल पहले हो गया था. ऋतु नंदा की एक बेटी निताशा और एक बेटा निखिल हैं, निखिल ने साल 1997 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से शादी की थी. दोनों के 2 बच्चे हैं.