logo-image

Neetu Kapoor बनेंगी स्टाइलिश दादी, यकीन ना हो तो देखें Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउंसमेंट की है तब से ही फैंस और सेलेब्स आलिया समेत परिवार वालों को बधाई दे रहे हैं

Updated on: 29 Jun 2022, 10:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी सास नीतू कपूर सुर्खियों में हैं. फैंस का कहना है कि नीतू कपूर बॉलीवुड की सबसे कूल दादी बनेंगी. आलिया ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउंसमेंट की है तब से ही फैंस और सेलेब्स आलिया समेत परिवार वालों को बधाई दे रहे हैं. ऐसे में आलिया की सास और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से भी इस मामले में खूब सवाल किए जा रहे हैं. जब भी वो पैपराजी के सामने आती हैं तो उनसे बच्चे के नाम से लेकर तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: बच्चे के आने के बाद Alia Bhatt के ये प्रेमी बन जाएंगे 'मामू जान'!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

वहीं नीतू कपूर की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि वो बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और कूल दादी बनेंगी. नीतू कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. नीतू कपूर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. नीतू कपूर की तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने हाल ही में पिंक सूट में अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की थीं. इंडियन हो या फिर वेस्टर्न नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कपड़ों को ग्रेसफुली कैरी करती हैं.

नीतू कपूर ने कई सालों के बाद धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुगजुग जियो' से कमबैक किया है. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिलहाल नीतू कपूर (Neetu Kapoor) फेमस डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' जज कर रही हैं.