logo-image

National Film Awards 2023: बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड जीतने पर भावुक हुईं आलिया भट्ट, इसको दिया अपनी जीत का क्रेडिट

National Film Awards 2023: आलिया को 2022 की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनके परफॉर्मेंस के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला.

Updated on: 24 Aug 2023, 11:24 PM

New Delhi:

National Film Awards 2023: आलिया भट्ट को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक माना जाता है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani Ki Prem Kahani) की सफलता का आनंद लेते हुए और हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते हुए, एक्ट्रेस ने 24 अगस्त को एक बड़ी उपलब्धि हासिल की, जब उन्होंने अपना पहला नेशनल अवार्ड जीता. आलिया को 2022 की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनके परफॉर्मेंस के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. साथ ही अब, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने इस मोमेंट को शेयर किया है और अपने अपने इमोशन्स जताते हुए एक बड़ा सा पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी स्टाइल में प्यारा पोस्ट किया

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं और गंगूबाई काठियावाड़ी स्टाइल में एक प्यारा पोस्ट डाला. उन्होंने लिखा, "संजय सर को.. पूरी टीम को.. मेरे परिवार को.. मेरी टीम को और आखिरी लेकिन निश्चित रूप से सबसे कम नहीं. मेरे दर्शकों को.. यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है.. क्योंकि आपके बिना कोई यह संभव नहीं होता.. सच में!!! मैं बहुत आभारी हूं.. मैं ऐसे पलों को हल्के में नहीं लेती.. मुझे उम्मीद है कि मैं जब तक संभव हो मनोरंजन करती रहूंगी.. लव एंड लाइट.. गंगू (जिसे इस नाम से भी जाना जाता है) आलिया."

आलिया ने कृति को दी बधाई 

मिमी में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली कृति सेनन को बधाई देते हुए, आलिया ने लिखा, "पीएस - कृति .. मुझे याद है कि जिस दिन मैंने मिमी देखी थी, उस दिन मैंने आपको मेसेज भेजा था .. यह इतना ईमानदार और शक्तिशाली प्रदर्शन था .. मैं रोई और रोई .. तो बहुत योग्य है.. चमकते रहो सितारा... दुनिया तुम्हारी सीप है."

यह भी पढ़ें - National Film Awards 2023: कंगना की फिल्म को नहीं मिला कोई नेशनल अवार्ड, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

आलिया की जीत पर फैमिली रिएकशन्स 

आलिया के अवार्ड जीतने पर उनके परिवार वाले भी बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए उनकी मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट और सास नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और आलिया को बधाई दी.