logo-image

Namrata Malla ने करके दिखाया ऐसा मूव, फैंस बोले उफ्फ...

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है.

Updated on: 31 May 2022, 03:02 PM

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla)हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक पोस्ट करती हैं, जिसमें ज्यादातर तस्वीरें और वीडियोज बोल्ड होते हैं. फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आता है.  चाहे वो किसी भी लुक में हो फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर रिस्पॉन्स करते हैं. अपने फैंस को मल्ला अक्सर हैरान करती हैं. एक्ट्रेस के एक लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगाकर रख दी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

यह भी जानिए -  कैटरीना कैफ ने अपने पिता को मिस करते हुए कहा- अपने बच्चे को माता-पिता का प्यार दोनों दूंगी

आपको बता दें, नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पिंक बिकिनी के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनके मूव को काफी पसंद कर रही हैं. नम्रता मल्ला बेहतरीन डांसर तो हैं. लेटेस्ट वीडियो में नम्रता (Namrata Malla)अपनी सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के लिए ठुमके लगाती दिखीं हैं.

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर देखते ही देखते लाखों व्यूज और लाइक्स की बरसात हो रही है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.