logo-image
लोकसभा चुनाव

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : खत्म हुआ फैंस का इंतजार, शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म को आखिरकार मिल गया नाम

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : लंबे इंतजार के बाद शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का टाइटल रिलीज हो गया है. शाहिद-कृति की इस फिल्म का नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है.

Updated on: 10 Jan 2024, 04:47 PM

:

शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी भी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी. दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज 10 जनवरी को फिल्म के मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है. इसके साथ ही लंबे इंतजार के बाद फिल्म का टाइटल भी रिलीज कर दिया गया है. शाहिद-कृति की इस फिल्म का नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है. बॉलीवुड कलाकार पहली बार किसी रोमांटिक-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पोस्टर शेयर किया 

शाहिद कपूर और कृति सेनन एक असंभव प्रेम कहानी के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे.फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी. फिल्म के नए पोस्ट में शाहिद और कृति को रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है. कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के शीर्षक की घोषणा की.फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया.

इस वैलेंटाइन वीक पर फैंस को मिलेगा एक अगल एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस वैलेंटाइन वीक, एक असंभव प्रेम कहानी का अनुभव करें.'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी, 2024 को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा सिनेमाघरों में रीलीज होगी. ऑडियस लंबे समय से शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह फिल्म खबरों में है लेकिन बिना शीर्षक के.दावा तो यह भी किया जा रहा है कि शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म में जोरदार डांस नंबर और रोमांटिक गाने भी होंगे, जिनके जरिए दर्शकों को लुभाने की पूरी कोशिश की जाएगी.

फिल्म एक अनोखा सिनेमाई एक्सपीरियंस देने का वादा कर रही

आगामी फिल्म एक अनोखा सिनेमाई एक्सपीरियंस देने का वादा करती है.बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं जिसे एक रोबोट से प्यार हो जाता है, जो कि उसका बनाया हुआ रोबोट है.फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है.फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है।.