logo-image

'मेरी बेटी अभी सिंगल है..' आदित्य रॉय कपूर संग अनन्या पांडे की डेटिंग को लेकर बोलीं मां भावना पांडे

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हालांकि सच क्या वो अभी किसी को नहीं पता है. क्योंकि दोनों स्टार में से किसी एक ने भी कुछ नहीं कहा है.

Updated on: 11 Apr 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हालांकि सच क्या वो अभी किसी को नहीं पता है. क्योंकि दोनों स्टार में से किसी एक ने भी कुछ नहीं कहा है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की मां भावना पांडे ने एक खास बातचीत में कहा कि, 'सच ये है कि अनन्या सिंगल हैं और इस तरह के प्रोफेशन में लिंकअप होते रहते हैं. कोई बात नहीं. ये ऐसा है जैसे ये एक कलाकार के जीवन का एक हिस्सा और पार्सल है, और आपको हर चीज को अच्छे या बुरे में लेना है. मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें इतना प्यार और तारीफ मिलती है, इसलिए मैं इसके साथ आने वाली नेगेटिविटी के बजाय वास्तव में उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं, क्योंकि पॉजिटिविटी निश्चित रूप से नेगेटिविटी को पीछे कर देती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें : Salman Khan Death Threat: '30 तारीख को मार डालूंगा', रॉकी भाई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

भावना पांडे इंटरव्यू -

भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने आगे कहा, 'अनन्या ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और परिवार के समर्थन के साथ आगे बढ़ने में सफल रही हैं. 'मेरी उन्हें सलाह थी कि अपने आप पर ज्यादा सख्त न हों और अपना बेस्ट दो. उन्होंने ये भी कहा कि,  'मैंने उसे एक अच्छा इंसान बनने, दयालु और सम्मानित होने के लिए कहा. मैंने उससे यह भी बोला कि चाहे आप अपने सबसे ऊंचे स्थान पर हों या सबसे निचले स्तर पर, अपने पैरों को मजबूती से जमीन पर रखें.' उनके मां के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है. 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनन्या को आखिरी बार फिल्म 'लाइगर' में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था. फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. आने वाले समय में  उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का नाम भी शामिल है.