logo-image

Mouni Roy: येलो गाउन में जलवे बिखेरती नजर आईं मौनी रॉय, फैंस ने कहा- 'सनशाइन'

इस साल कई भारतीय कलाकार कान्स (Cannes Film festival) में डेब्यू कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को पिछले हफ्ते रेड कार्पेट पर डेब्यू करते देखा गया था.

Updated on: 22 May 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

इस साल कई भारतीय कलाकार कान्स (Cannes Film festival) में डेब्यू कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को पिछले हफ्ते रेड कार्पेट पर डेब्यू करते देखा गया था. वहीं मौनी रॉय (Mouni Roy) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं. एक्ट्रेस सोमवार को कान्स पहुंचीं और फ्रेंच रिवेरा पर अपना पहला लुक दिखाया, सन्गलासेज के साथ येलो कलर के एटेलियर जुहरा गाउन में उन्हें देखा गया. 

इंस्टाग्राम पर मौनी ने अपने कान्स (Cannes Film festival) फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "बोनजोर कान्स." एक्ट्रेस ने येलो कलर के वन-शोल्डर गाउन में छत पर कातिल पोज दिए हैं. कुछ फोटोज में उन्होंने सनग्लासेज भी पहने हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो वायरल हो रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है. दिशा पटानी ने उनकी फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है और लिखा, ओमजी सो ब्यूटीफुल. वहीं सुभाश्री गांगुली ने लिखा, "गॉर्जियस. कई फैंस ने येलो इमोजी ड्रॉप किए और लिखा,  "कान्स में सनशाइन''. एक अन्य फैन ने लिखा, हमेशा की तरह शानदार. वहीं अन्य लोगों ने लिखा, कान्स में उन्हें देखकर गर्व हुआ. 

ये भी पढ़ें-Suhana Khan Birthday: शाहरुख खान ने स्पेशल अंदाज में किया अपनी लाडली को विश, वायरल हुआ वीडियो

कान्स को लेकर थीं बेहद उत्साहित

फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होने से पहले मौनी (Mouni Roy) ने एक बयान में कहा था, "मशहूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत का ऐलान करते हुए मुझे खुशी हो रही है. कान्स में लेंसकार्ट का प्रतिनिधित्व करना और रचनात्मकता के इस प्रतिष्ठित उत्सव का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है. मैं मैं इस अविश्वसनीय अवसर के लिए आभारी हूं और इस वैश्विक मंच पर सिनेमा के लिए अपनी अलग स्टाइल और जुनून दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने 2006 में एकता कपूर द्वारा निर्मित टेलीविजन सीरिज 'क्योंकि सास भी कभी बहू' के साथ एक्टिंग की शुरुआत की. एक्ट्रेस गोल्ड, रोमियो अकबर वाल्टर, मेड इन चाइना और लंदन कॉन्फिडेंशियल फिल्मों में भी दिखाई दी हैं.