logo-image

Shahid Kapoor New Look: शाहिद का नया लुक देख खुद को रोक नहीं पाईं मीरा राजपूत, कर दी ऐसी हरकत 

Shahid Kapoor New Look: शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.एक्टर की ये तस्वीरें देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. साथ ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है.

Updated on: 07 Oct 2023, 11:22 AM

New Delhi:

Shahid Kapoor New Look: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) कपल गोल्स को पूरा करने में कभी असफल नहीं होते. वह सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा (Meera Rajput) अपने  फैंस को अपनी प्यार भरी तस्वीरों और एक-दूसरे के लिए पोस्ट से एक्साइटेड कर देते हैं. इतना ही नहीं, वे अक्सर सोशल मीडिया पीडीए में शामिल होते हैं और एक-दूसरे की पोस्ट पर सुंदर रोमांटिक कमेंट्स छोड़ते हैं. हाल ही में, शाहिद कपूर ने शानदार तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें उन्होंने पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना हुआ था. उनकी पोस्ट पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) के कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया. 

मीरा राजपूत ने ब्लैक आउटफिट में शाहिद कपूर की नई तस्वीरों पर एक फ़्लर्टी कमेंट किया 
कुछ घंटे पहले शाहिद कपूर ने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक वेस्ट कोट पहना था और हाथ में मैचिंग ब्लेजर पकड़े नजर आए. उन्होंने अपना नया हेयरस्टाइल दिखाया और कुछ तस्वीरों में डार्क कलर के सनग्लासेस पहने हुए थे. तस्वीरें शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, "काला SHA काला." तस्वीरों ने न केवल उनके फैंस को हैरान कर दिया, बल्कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी उनके अच्छे लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं. उन्होंने पोस्ट पर एक कमेंट की जिसमें लिखा था, "क्या आप इतनी हॉट नहीं दिख सकतीं..." ईशान खट्टर ने भी टिप्पणी सेक्शन में एक फायर इमोजी डाला.

मीरा राजपूत ने शाहिद के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ''मुझे अपनी जिंदगी में इस लड़के की जरूरत है.''

शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि मीरा राजपूत ने उन्हें कबीर सिंह करने के लिए मनाया था 
इस बीच मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में शाहिद कपूर ने कहा कि अर्जुन रेड्डी देखने के बाद उन्हें यह बेहद पसंद आई. उनका पहला रिएक्शन यह थी कि वह कबीर सिंह नहीं करेंगे क्योंकि विजय देवरकोंडा पहले ही अर्जुन रेड्डी में शानदार काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा, "तो मैं ऐसा था जैसे इस आदमी ने अपनी पहली फिल्म की है. मैंने कई फिल्मों में काम किया है. जिस तरह से वह इस किरदार को पेश करता है, मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं क्योंकि लोग मुझे पहले ही देख चुके हैं."