logo-image

डेविड बेकहम के साथ करिश्मा कपूर की तस्वीर का मीमर्स ने बनाया मजाक, एक्ट्रेस ने इसे 'सबसे अच्छे दिन' बताया

करिश्मा कपूर ने हाल ही में संन्यास ले चुके दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की है. अब एक्ट्रेस ने हसीना मान जाएगी का स्पोर्ट्स से जुड़ा एक मजेदार मीम शेयर किया है.

Updated on: 17 Nov 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली:


करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने हाल ही में रिटायर इंग्लिश फुटबॉल प्लेयर डेविड बेकहम (David Beckham) के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. इस पर एक यूजर ने उनकी 1990 के दशक की कॉमेडी फिल्म हसीना मान जाएगी का मजेदार मीम शेयर किया. लोलो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पर मजेदार कमेंट कर जवाब दिया है. आइए जानें आखिर उन्होंने क्या लिखा. हाल ही में एक्स फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) भारत में थे और सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पार्टी में शामिल हुए थे.

डेविड बेकहम के साथ करिश्मा कपूर ने दिया पोज

डेविड बेकहम (David Beckham) सोनम कपूर और आनंद आहूजा की पार्टी में शामिल हुए. जहां करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने उनके साथ पोज दिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. आज, 17 नवंबर को, लोलो ने एक खुश करने वाला मीम साझा किया, जिसमें बेकहम के साथ उनकी तस्वीर के साथ-साथ उनकी 1998 की फिल्म हसीना मान जाएगी के एक सीन दिया गया था. सीन में करिश्मा और बाकी लड़कियां गोल्फ कोर्स पर टेनिस ड्रेस में फुटबॉल के साथ बास्केटबॉल खेल रही हैं.

करिश्मा की हसीना मान जाएगी का मजाक बनाया

मीम में एक चुटकुला है जिसमें बेकहम (David Beckham) कहते हैं कि वह फुटबॉल खेलते हैं, जिसमें करिश्मा (Karishma Kapoor) हसीना मान जाएगी सीन का रेफरेंस देती हैं. इसके जवाब में बेकहम (David Beckham)  कहते हैं, 'करिश्मा का करिश्मा. करिश्मा ने मीम शेयर करते हुए लिखा, यह बेहद मजेदार है. सबसे अच्छे दिन.  डेविड धवन द्वारा निर्देशित, हसीना मान जाएगी में गोविंदा, संजय दत्त, करिश्मा कपूर, पूजा बत्रा, अनुपम खेर, कादर खान, अरुणा ईरानी और परेश रावल हैं. साल 1999 में रिलीज़ होने पर, यह फ़िल्म एक बड़ी सफलता साबित हुई.

यह भी पढ़ें- Aryan Khan : दोस्त की शादी के लिए जयपुर पहुंचे आर्यन खान, बारात का वीडियो हुआ वायरल

ब्राउन नामक वेब सीरीज में नजर आएंगी करिश्मा कपूर

वर्कवाइज, करिश्मा अगली बार होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक और ब्राउन नामक वेब सीरीज में नजर आएंगी। उनकी आखिरी पूर्ण भूमिका 2020 की वेब श्रृंखला मेंटलहुड में थी. 90 के दशक में, अभिनेत्री ने गोविंदा और अन्य अभिनेताओं के साथ कई सफल फिल्में की है. हाल ही में वह वापसी की तैयारी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- Emraan Hashmi: शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी को लेकर इमरान हाशमी ने किया खुलासा, कहा- मैं पार्टी परसन नहीं हूं...