logo-image

Meena Kumari के बेटे ने मां के ऊपर फिल्म बनाने पर उठाया सवाल, कहा- नरगिस, मधुबाला पर फिल्म क्यों नहीं बना रहा कोई...

मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कहा कि उन्होंने मनीष मल्होत्रा के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा कि डिजाइनर ने अभी तक एनओसी मांगने के लिए फोन नहीं किया है.

Updated on: 31 Jul 2023, 11:41 PM

नई दिल्ली:

मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कहा कि उन्होंने मनीष मल्होत्रा के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा कि डिजाइनर ने अभी तक एनओसी मांगने के लिए फोन नहीं किया है, क्योंकि वह दिवंगत स्टार के लाइफ पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. मीना कुमारी के लाइफ पर बने इन बायोपिक की खबरों के बीच, एक्ट्रेस के सौतेले बेटे फिल्म मेकर कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही ने कथित तौर पर डिजाइनर-फिल्म मेकर मनीष मल्होत्रा ​​के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. ताजदार ने एक नए इंरटव्यू में कहा है कि अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है. 

ताजदार मनीष पर मुकदमा करने की धमकी दी!

रिपोर्टों के अनुसार, ताजदार मनीष पर मुकदमा करने की धमकी दे रहे थे, जो कथित तौर पर कृति सनेन एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत करने की योजना बना रहे थे. एक रिपोर्ट में ताजदार ने कहा कि जब उन्होंने अपने वकील से बात की, और उन्होंने कोई कदम नहीं उठाने का फैसला किया, क्योंकि फिल्म अभी शुरू भी नहीं हुई है. इसलिए, उन्होंने मुझसे कहा कि अगर फ्यूचर में वे इस परियोजना को बंद करने का फैसला करते हैं, तो ऐसा लगेगा कि मैं प्रचार का भूखा हूं. मैं ऐसा नहीं करना चाहता. 

ताजदार ने कहा कि डिजाइनर एक बहुत अच्छे इंसान हैं

मनीष के बारे में बोलते हुए, ताजदार ने कहा कि डिजाइनर एक बहुत अच्छे इंसान हैं. उन्होंने कहा, ''उन्होंने मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं उनकी छवि क्यों खराब करूं. कोई ग़लतफ़हमी हो सकती है और फ़िल्म अभी शुरू भी नहीं हुई है. वह मेरा और मेरे परिवार के दोस्त है. आगे उन्होंने कहा कि मनीष ने अभी तक उन्हें एनओसी लेने के लिए फोन नहीं किया है. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने डिजाइनर से संपर्क किया है. ताजदार ने कहा, मुझे उनसे बात क्यों करनी चाहिए? उसे ही मुझे बुलाना चाहिए.

ताजदार ने कहा कृति एक फेमस और अच्छी एक्ट्रेस हैं 

उन्होंने कृति के बारे में भी बात की, जिसके बारे में अफवाह है कि वह इस प्रोजेक्ट को लीड कर रही हैं.  ताजदार ने कहा जब भी मैं उनसे मिलूंगा, मैं उनसे कहूंगा कि अगर मैंने जो कुछ भी कहा उससे उन्हें ठेस पहुंची है, तो मुझे खेद है. मैंने जो कुछ भी कहा वह उस व्यक्ति के लिए था जो फिल्म करने जा रहा है, चाहे वह आप हों या कोई और, मैं उसे बताऊंगा कि आप एक बहुत फेमस और अच्छी एक्ट्रेस हैं और हो सकता है कि आप मुझे दुश्मन समझें, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं. 

ताजदार ने कहा अन्य फेमस एक्टर पर फिल्में क्यों नहीं बन रही

ताजदार ने सवाल किया कि फिल्म मेकर मीना कुमारी और कमाल अमरोही के बारे में फिल्म बनाने के इच्छुक क्यों हैं, लेकिन किसी अन्य फेमस एक्टर पर नहीं. क्या यह बॉलीवुड का एकमात्र जोड़ा है जिस पर फिल्म बनाई जाएगी? पूरे रेस्पेक्ट के साथ नरगिस जी, वैजंतीमाला जी, रीना राय, मधुबाला, परवीन बाबी, गीता बाली जैसे कई नाम हैं. वे उन पर फिल्में क्यों नहीं बना रहे? वे केवल मेरे माता-पिता के पीछे क्यों हैं?  मीना कुमारी, जिन्हें आज भी इंडियन सिनेमा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. मीना कुमारी का 1972 में 38 वर्ष की आयु में निधन हो गया.