logo-image

Bigg Boss 16: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं MC STAN, फैंस बोले "जीतना मांगता"

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द ही खत्म होने वाला है. बिग बॉस 16 के फाईनल कंटेस्टेंट अब ग्रैंड फिनाले में पहुंच चुके हैं और किन कंटेस्टेंट के हाथ ट्रोफी लगने वाली है, यह जानने के लिए अब कुछ ही घंटे और बचे हैं.

Updated on: 12 Feb 2023, 05:37 PM

New Delhi:

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द ही खत्म होने वाला है. बिग बॉस 16 के फाईनल कंटेस्टेंट अब ग्रैंड फिनाले में पहुंच चुके हैं और किन कंटेस्टेंट के हाथ ट्रोफी लगने वाली है, यह जानने के लिए अब कुछ ही घंटे और बचे हैं. बहरहाल, बिग बॉस 16 की वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 12 बजे बंद हो गई हैं और अब बस इंतजार है तो विनर की घोशणा होने का. फिलहाल प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar Chaudhary) और एमसी स्टेन (MC Stan) के बीच बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की ट्रॉफी जीतने की बात चल रही है. पहले एक भविष्यवाणी की गई थी कि शिव ठाकरे प्रमुख स्थान पर हैं. हालांकि, एमसी स्टेन के फैंस ने उन्हें शीर्ष स्थान पर बनाए रखने के लिए चौबीसों घंटे काम किया है. 

आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर के बाहर एमसी स्टेन के काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. लेकिन समान रूप से, प्रियंका के फैंस भी एमसी स्टेन के फैंस को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं. खैर, दर्शकों का एक वर्ग अनुमान लगा रहा है कि एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विजेता बन सकते हैं. क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है.

यह भी पढ़ें - Sid-Kiara Wedding Reception:ऐसा होने वाला है सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन, ये सितारे आएंगे नजर  

ऐसा माना जा रहा है कि, ग्रैंड फिनाले के आखिरी घंटों में एमसी स्टेन को भारी संख्या में वोट मिल रहे हैं. हाल ही में ऑरमैक्स मीडिया बीबी16 (Bigg Boss 16)  प्रतियोगियों की रैंकिंग में, प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar Chaudhary) और एमसी स्टेन टॉप 2 रैंक दी गई है. तो हम कह सकते हैं कि एमसी स्टेन के पास भी बीबी16 ट्रॉफी हथियाने के कई मौके हैं. खैर कौन विजेता बनने वाला है, यह आज शाम के फिनाले एपिसोड़ में पता चल ही जाएगा.