logo-image

Manoj Bajpayee Net worth: कितनी है मनोज बाजपेयी की नेटवर्थ? 170 करोड़ पर दिया ऐसा रिएक्शन

मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की हाल ही में रिलीज हुई सीरिज 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) में उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया.

Updated on: 24 May 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की हाल ही में रिलीज हुई सीरिज 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) में उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया. सत्य (1998) जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले एक्टर से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनकी इनकम, फिल्मी करियर, डांसिग शोज को लेकर तरह-तरह के सवाल किए गए. मनोज ने उन खबरों पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया था कि उनके पास ₹170 करोड़ की संपत्ति है.

इंटरव्यू के दौरान मनोज से उनकी नेट वर्थ (Manoj Bajpayee net worth) को लेकर सवाल किया गया था कि क्या उनकी नेटवर्थ 170 करोड़ है. इसके सवाल पर वो हैरान हो गए और उन्होंने इस का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा “बाप रे बाप! अलीगढ़ और गली गुलियां करके? बिल्कुल नहीं है पर हां इतना जरूर है भगवान की दया से कि मेरा और मेरी पत्नी का बुढ़ापा अच्छा से गुजर जाएगा और मेरी बेटी सेट हो जाएगी.

ये भी पढ़ें-नितेश पांडे से लेकर वैभवी तक...4 दिन में इन 5 स्टार्स की मौत से दहल गई फिल्म इंडस्ट्री

ऋतिक रोशन के आने के बाद छोड़ दिया था डांस

वहीं उनसे अवॉर्ड शो में डांस करने को लेकर सवाल किया गया था, इसके जवाब में भी उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया,  "मैं कर ही नहीं सकता,  ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसे एक बार आजमाया था लेकिन मैं बुरी तरह असफल रहा. सालों पहले मैंने फिल्मफेयर में 'घाट' के एक गाने पर डांस किया था.  इसके लास्ट में, मैं इतना थक गया था, हांफ रहा था और हांफ रहा था, मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी चाय का प्याला नहीं है, फिर जिस दिन ऋतिक रोशन सीन में पहुंचे, मैंने डांस करना छोड़ दिया. मैं इन सभी नई चालों को सीखने के लिए वापस डांस स्कूल नहीं जा सका. मैंने सभी से कहा कि कृपया मुझे इससे बाहर रखें.''

वहीं मनोज बाजपेयी ने अपने आवास को लेकर कहा कि कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के विपरीत वो मुंबई के उपनगरों में रहते हैं. उन्होंने कहा, “मैं दक्षिण मुंबई का नहीं हूं, ना बांद्रा का हूं. मैं अभी भी लोखंडवाला, अंधेरी में रहता हूं.''