logo-image

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा दुल्हन बनने को हुईं तैयार, पोस्ट के जरिए किया हां...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं. उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है.

Updated on: 10 Nov 2022, 01:14 PM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं. उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. तभी लोग उनके सोशल मीडिया पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. इनके बीच कितना प्यार है वो साफ नजर आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है. लोग उनकी पोस्ट को देखकर उनकी शादी का अनुमान लगा रहे हैं. वैसे भी फैंस कपल के शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  हालांकि, दोनों ने कभी भी अपनी शादी की (Malaika Arjun Marriage) योजना पर स्पष्टता नहीं दी है. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो मलाइका ने ब्लैक कलर की ड्रेस वियर कर रखी है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट को एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लोगों को हैरान कर दिया है. 

यह भी जानिए - PC Photo : Priyanka Chopra अपना देश पीछे छोड़ पहुंचीं ससुराल, शेयर की तस्वीर

कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैंने कहा हां'. उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि पोस्ट थोड़ी भ्रमित करने वाली है क्योंकि हम मलाइका की उंगली पर अंगूठी नहीं देख सकते हैं. यह उनके नए आने वाले चैट शो के लिए एक प्रमोशनल पोस्ट भी हो सकती है. इसलिए पहले से इस पर अपनी राय बना लेना सही नहीं होगा. मलाइका के इस लेटेस्ट पर कई नेटिज़न्स और मशहूर हस्तियों ने अपना रिएक्शन शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी, जबकि कई ने सोचा कि क्या वह अर्जुन कपूर के साथ शादी की ओर इशारा कर रही हैं?

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. दोनों अक्सर वेकेशन पर साथ घूमने जाते हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. बता दें कि शादी पर बात करते हुए कॉफी विद करण 7 के हालिया एपिसोड में, अर्जुन ने कहा था शादी केवल मैरिज कार्ड के लिए नहीं होती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)