logo-image

मलायका अरोड़ा ने की 48वें जन्मदिन पर जमकर मस्ती, बर्थडे केक में रहा कुछ खास, देखें VIDEO

हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

Updated on: 24 Oct 2023, 10:13 PM

नई दिल्ली:

मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में 23 अक्टूबर को अपना 48वां जन्मदिन मनाया. एक्ट्रेस के खास दिन पर बॉलीवुड के कई लोगों ने विश किया. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी मलाइका अपनी जिंदगी के हर पल को एन्जॉय करने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस हाल ही में 48 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन की कुछ झलकियां साझा कीं.

लायका अरोड़ा ने अपने जन्मदिन की एक झलक दिखाई

एक्ट्रेस हाल ही में 48 साल की हो गई हैं (Malaika Arora birthday). उन्होंने इसकी झलकियां साझा की हैं कि उनका दिन कैसा गुजरा. आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री को एक जर्नी का आनंद लेते देखा जा सकता है. शेयर किए गए वीडियो में उनके साथ उनके दोस्त भी थे. इसे इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अरोड़ा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मेरे जन्मदिन की पहले की शाम कैसी दिख रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह भी पढ़ें- Karisma Kapoor: 'दादाजी खींचते थे लड़कियों के बाल,' करिश्मा ने राज कपूर को लेकर किया खुलासा

जन्मदिन का केक पर दिखा मलायका का डॉग कैस्पर 

मलायका द्वारा शेयर की गई एक इंस्टाग्राम कहानी में, कैस्पर की स्टैचू के साथ उनका जन्मदिन का केक भी देखा जा सकता है.  जब अर्जुन कपूर अपने जन्मदिन पर मलायका अरोड़ा (Malaika Arora's birthday) के लिए पूरी तरह से तैयार थे. अभिनेत्री के जन्मदिन ने उनके करीबी दोस्तों और परिवार को खुश कर दिया है. क्योंकि वह अपने जीवन के एक और साल की ओर आगे बढ़ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह दिन अर्जुन कपूर को भी बेहद खुशी दे रहा है क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: किचन ड्यूटी से बढ़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई, विक्की ने कहा- क्या मैं तुम्हारा गुलाम हूं?