logo-image

अब सुपरहीरो अवतार में नजर आएंगे Mahendra Singh Dhoni, 'अथर्व: द ओरिजिन' से वेब सीरीज में रखा कदम

M S Dhoni एक बार फिर से अपना बल्ला चलाने जा रहे हैं लेकिन इस बार वो बल्ला मदान में नहीं बल्कि परदे पर चलने जा रहा है. धोनी एनिमेटेड सीरीज की दुनिया में डेब्‍यू करने जा रहे हैं और इसी कड़ी में उन्होंने अपना फर्स्ट सुपरहीरो लुक शेयर किया है.

Updated on: 04 Feb 2022, 08:06 AM

नई दिल्ली :

दो बार वर्ल्ड कप जीत चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी दूसरी पारी शुरू कर दी है. महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एनिमेटेड सीरीज की दुनिया में डेब्‍यू करने वाले हैं. माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन नॉवेल 'अथर्व: द ओरिजिन' (Artharva: The Origin) में धोनी सुपरहीरो अवतार में नजर आने वाले हैं. इसी कड़ी में अब महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इस सुपरहीरो अवतार की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. इसके अलावा धोनी ने अपनी इस नॉवेल का टीजर भी रिलीज किया है. 

यह भी पढ़ें: Gangubai के अलावा कौन थी भारत की अन्य महिला डॉन

धोनी ने खुद अपनी इस माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन ग्राफ़िक नोवेल का फर्स्ट लुक टीजर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी किया है. इस ग्राफिक नॉवेल के टीजर में धोनी का एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है. इस टीजर में धोनी अघोरी 'अथर्व' के किरदार में नजर आ रहे हैं. यहां वह अकेले ही एक योद्धा की तरह कई राक्षसों का खात्मा करते नजर आ रहे हैं. लंबी जटाओं में एक योद्धा के रूप में धोनी के इस अवतार की खूब तारीफ हो रही हैं. फैंस उनकी तुलना महादेव भगवान श‍िव के लुक से भी कर रहे हैं. अपने इस लुक को शेयर कर धोनी ने लिखा, 'मुझे अपने नए अवतार का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है... अथर्व.''

                     

इसकी कहानी एक ऐसे योद्धा की है, जो दानवों और राक्षसों का संहार करता है. उपन्यास की कहानी में 'अर्थव' के साहसी राजा बनने की कहानी दिखाई गई है. 'अथर्व: द ओरिजिन' एक पौराणिक काल्पनिक कहानी है, जिसका हीरो एक युवा राजा है. वह अपने भाग्य से लड़ते हुए आगे बढ़ता है. बता दें कि ये कहानी काल्‍पनिक है. यानी यह कोई ऐतिहासिक या पौराण‍िक धार्मिक कहानी नहीं है.

                    

धोनी की 'अथर्व: द ओरिजिन' को 'न्यू ऐज ग्राफिक नॉवेल' के रूप में माना जा रहा है. यह नॉवेल डेब्यूटेंट ऑथर रमेश थमिलमनी की इसी नाम की अनपब्लिश्ड बुक का एडेप्टेशन है. इस नॉवेल को धोनी एंटरटेनमेंट के तहत रिलीज किया जाने वाला है. धोनी एंटरटेनमेंट को उनकी पत्नी साक्षी संभालती हैं.

यह भी देखें: महेंद्र सिंह धोनी की 'अथर्व: द ओरिजिन' का टीज़र

खबरों की मानें तो, 'अथर्व' एक थ्रिलर ग्राफ़िक नोवल होगी. इसमें कई मजेदार और दिलचस्प कहानियों को पेश किया जाएगा. लेखक रमेश थमिलमनी इस ग्राफिक नॉवेल पर लंबे वक्त से काम कर रहे थे, जिसकी रिलीज के लिए सिर्फ धोनी के फैंस ही नहीं, बल्कि खुद धोनी भी काफी उत्साहित हैं.