logo-image

Viral Videos: फैंस का प्यार बना पागलपन, जानें रणबीर कपूर से लेकर अक्षय कुमार की आप-बीती

बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है.

Updated on: 21 Feb 2023, 02:52 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है. अक्सर स्टार्स को अपने फैंस से अपार प्यार का आनंद लेते स्पॉट किया जाता है. अपने पसंदीदा स्टार के लिए एक्टर किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार रहते हैं और यह बॉलीवुड सितारों की प्राइवेसी भंग करने का कारण बनता है. ऐसी ही कुछ घटनाएं हाल ही में कई सितारों के साथ हुई हैं, जब उनके फैंस अपने आराम के लिए उनके बहुत करीब आ गए. साथ ही उनकी सुरक्षा को तोड़कर आगे निकल गए. ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर को हाल ही में एक ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा जब एक फैन उनकी सुरक्षा से बचते हुए उनेक करीब आगया और उन्हें गले लगा लिया. बता दें कि, रणबीर कपूर वहां अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के लिए एक कॉलेज के एक इवेंट में पहुंचे हुए थे, जहां यह घटना हुई. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है. बता दें कि, अक्षय दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' (Selfie) के प्रमोशनल इवेंट में थे, तभी एक फैन ने उनके करीब आने की कोशिश की. जबकि अक्षय की सुरक्षा ने उस व्यक्ति को दूर धकेल दिया, वह आदमी हाथापाई के दौरान गिर गया और अभिनेता को कदम उठाना पड़ा. अक्षय ने जाकर फिर उस आदमी को गले लगाया और उसके साथ बात भी की.

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

एक्टर आदित्य रॉय कपूर को अपनी आनेव वाली बेव सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की मुंबई में विशेष स्क्रीनिंग के बाद पैपराजी और फैंस के साथ स्पॉट किया गया था. जहां अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को एक महिला फैन ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की. एक पैपराजी अकाउंट द्वारा इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, फैन ने एक्टर को दो बार किस करने की कोशिश की, लेकिन अभिनेता ने उनसे सुरक्षित दूरी बनाए रखी. लेकिन इन सबके बाद भी महिला फैन ने उनके हाथ पर किस कर दिया. 

यह भी पढ़ें - Aditya Roy Kapoor: महिला फैन ने आदित्य रॉय कपूर को जबरन किया किस, नेटिजन्स ने लगाई लताड़


सोनू निगम (Sonu Nigam)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर्स के साथ-साथ सिंगर्स भी फैंस द्वारा किए जा रहे पागलपन का शिकार हो रहे हैं. बता दें कि, मुंबई के चेंबूर में एक संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के बाद सोमवार को गायक सोनू निगम के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट की. सोनू के मंच से उतरते समय हुई हाथापाई में गायक के साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड और उनकी टीम के एक सदस्य भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सोनू के बॉडीगार्ड और उनकी टीम के सदस्य को मंच से धक्का देने वाला शख्स एक विधायक का बेटा है, जिसका नाम स्वप्निल फटरपेकर है.