logo-image

Anshula Kapoor Post : अर्जुन कपूर की बहन पर चढ़ा प्यार का बुखार, मालदीव में बॉयफ्रेंड संग की हदें पार

अभिनेता अर्जुन कपूर (Anshula Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. अंशुला ने हाल ही में अपनी और रोहन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 27 Mar 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली :

अभिनेता अर्जुन कपूर (Anshula Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. एक्टर की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई खबर अपडेट करती रहती हैं. वो स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) संग रिलेशनशिप में हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है. अंशुला ने हाल ही में अपनी और रोहन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल एक दूजे की आंखों में खोया हुआ है.

यह भी पढ़ें : Ram Charan Birthday : चिरंजीवी ने बेटे राम चरण को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने कहा - गर्व है...

अंशुला कपूर पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

 अनुशुला ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, '366' . लोग उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया लगातार शेयर कर रहे हैं. अथिया शेट्टी ने पीले दिल वाले इमोजी और जान्हवी कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए. इसके अलावा रिया कपूर ने लिखा, ' क्यूटीज', इसके साथ ही एक फैन ने लिखा, 'यह स्वर्ग में बनी जोड़ी जैसा है.' एक फैन ने कहा, 'Awww क्या खूबसूरत तस्वीर है. हैप्पी एनिवर्सरी क्यूटीज' 

बोनी कपूर की बेटी हैं अंशुला कपूर -

इससे पहले, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अंशुला ने एक वीडियो साझा किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. जानकारी के लिए बता दें कि अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं, जिनका निधन 2012 में हो गया था. जान्हवी कपूर और खुशी कपूर उनकी सौतेली बहन हैं. हालांकि इनके बीच का प्यार देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये सौतेली बहन हैं. 

यह भी पढ़ें :  Arjun Kapoor Viral Post : अर्जुन कपूर ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कही ये बात, मचा बवाल