logo-image

Lock Upp 2 : राखी सावंत बनी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट, ये स्टार्स हो सकते हैं शामिल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कॉन्ट्रोवर्सी शो लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2) जल्द आने वाला है. पहले सीजन को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था. खबरों के अनुसार, इस रियलिटी टीवी शो का हिस्सा स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) होंगी.

Updated on: 28 Mar 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली :

Lock Upp 2 : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कॉन्ट्रोवर्सी शो लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2) जल्द आने वाला है. पहले सीजन को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था. खबरों के अनुसार, इस रियलिटी टीवी शो का हिस्सा स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) होंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी ने एकता कपूर निर्मित शो की पहली प्रतियोगी बन गई हैं. इससे पहले प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दूसरा सीजन पहले से ज्यादा लंबा और वाइल्डर होगा. खबरों के मुताबिक, रियलिटी शो लॉक अप का प्रीमियर मार्च के बीच में होगा. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulf Good News (@gulfgoodnews)

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Post : प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा - उनके खिलाफ गैंग अप किया गया...

72 दिनों तक खानी पड़ेगी जेल की हवा -

आपको बता दें कि पिछले सीजन की तरह, लॉक अप 2 में 16 प्रतियोगी होंगे जो 72 दिनों तक जेल के अंदर बंद रहेंगे और उन्हें अपने हक की लड़ाई लड़नी होगी. चर्चा के अनुसार, आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को शो के लिए संपर्क किया गया है और कथित तौर पर उन्होंने  हस्ताक्षर किए हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन वन फेम दिव्या अग्रवाल ने भी शो के लिए हामी भर दी है. 

इसके अलावा बिग बॉस 14 फेम अली गोनी और प्रतीक सहजपाल को भी कथित तौर पर निर्माताओं द्वारा शो के लिए संपर्क किया गया है. उनके अलावा बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है. शो (Lock Upp 2) शुरू होने से पहले ही लगातार खबरों में बना हुआ है. दर्शक इसका बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Allu Arjun Completes 20 Years : 20 साल पूरे होने पर भावुक हुए अल्लू अर्जुन, पोस्ट में कही ये बातें...