logo-image

Lara Dutta on Trollers: बुड्ढी और मोटी कहकर ट्रोल करते हैं लोग, रणनीति एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बयां किया दर्द

Lara Dutta In Ranneeti: लारा दत्ता ने ओटीटी पर काम शुरू कर दिया है. फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 25 Apr 2024, 05:52 PM

नई दिल्ली:

Lara Dutta on Trollers:  बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) दीवा फिलहाल अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर चर्चा में हैं. लारा अब फिल्में छोड़ लगातार ओटीटी पर बिजी हैं. प्रमोशन के बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अनुभव को साझा किया. लारा दत्ता ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर नफरत भरे कमेंट्स और ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं. इंटरव्यू में मिस यूनिवर्स 2000 ने कहा कि वह ट्रोल से अछूती नहीं रही हैं, भले ही सोशल मीडिया पर उनके बड़े पैमाने पर फॉलोवर्स नहीं हैं लेकिन वो भी ट्रोल हुई हैं.

मेरे ज्यादा फॉलोअर्स और फैंस नहीं हैं
लारा दत्ता ने ऑनलाइन ट्रोलिंग और नेगेटिविटी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि उनके इतने ज्यादा फॉलोअर्स और फैंस नहीं हैं. हालांकि, उनके जीवन में अच्छे लोग हैं जो उन्हें नीचा नहीं दिखाते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "पर्सनल लेवल पर देखें, मुझे लगता है कि मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हूं. मैं वहां हूं लेकिन मैं वहां उतनी ही हूं जितना मैं बनना चाहती हूं. अगर मुझे फॉलोअर्स और कमेंट्स की भूख होगी तो मुझे ट्रोलिंग के लिए तैयार रहना पड़ेगा. मैं सच में उन लोगों के साथ खुद को शेयर करना चाहती हूं जो सच में मुझे फॉलो कर रहे हैं, इसलिए, मेरे पास बहुत सारे फॉलोअर्स नहीं हैं."

मुझे बुड्ढी और मोटी कहा गया
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं. मैं बहुत सारे ट्रोल्स या भद्दे कमेंट्स या इस तरह की चीजों से नहीं निपटती. मेरा मतलब है, बेशक, लोगों के पास होगा...राय रखना उनका अधिकार है. बहुत से लोग कहते हैं 'अरे बूढ़ी हो गई', 'अरे मोटी हो गई' क्या सच में मुझ पर कोई फर्क पड़ेगा? ऐसा नहीं है. मैं यह भी जानती ट्रोल करने वाले अकाउंट कई बार गुमनाम लोग होते हैं. वो मेरी जिंदगी के बारे में फैसले नहीं ले सकते. "

लारा दत्ता लगातार काम कर रही हैं. उनके पास अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'वेलकम टू द जंगल' के साथ-साथ रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ नितेश तिवारी की 'रामायण' भी हैं. इसमें वह कैकयी का किरदार निभाएंगी.