logo-image

Mohit Raina Welcomes A Baby Girl: महादेव के घर में हुआ लक्ष्मी का जन्म, मोहित रैना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर 

जाने-माने अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) को कौन नहीं जानता. 'देवों के देव...महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev), 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' (Chakravarti Ashok Samrat) और 'महाभारत' (Mahabharat) जैसे कई टीवी शोज में काम करके मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने

Updated on: 17 Mar 2023, 02:52 PM

New Delhi:

जाने-माने अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) को कौन नहीं जानता. 'देवों के देव...महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev), 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' (Chakravarti Ashok Samrat) और 'महाभारत' (Mahabharat) जैसे कई टीवी शोज में काम करके मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सबका दिल जीता है. मोहित एक घरेलू नाम बन गए और अपने टीवी शो से कई दर्शकों से सराहना भी पाई. मोहित टेली टाउन में सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक रहे हैं. हैंडसम हंक ने 1 जनवरी, 2022 को अदिति शर्मा से शादी की थी साथ ही, अब कपल हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने और आज 17 मार्च को यह खुशखबरी उन्होंने सभी के साथ शेयर की. 

आपको बता दें कि, इससे पहले आज, मोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए खुशखबरी शेयर की. उन्होंने लिखा, 'और फिर ऐसे ही हम 3 हो गए. बेबी गर्ल की दुनिया में आपका स्वागत है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

मोहित और अदिति की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो, दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. वे जल्द ही दोस्त हो गए और फिर प्यार हो गया. मोहित ने पहले कहा था कि शादी करने का उनका फैसला अचानक हुआ था. नए साल 2022 पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए, एक्टर ने अपनी राजस्थानी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं और इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्यार किसी बाधा को नहीं पहचानता, यह बाधाओं को पार करता है, बाड़ को छलांग लगाता है, अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए दीवारों को भेदता है, उम्मीद से भरा हुआ. उस आशा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद से, हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं. इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अदिति और मोहित."

यह भी पढ़ें - Ananya Panday Dance: अलाना पांडे की शादी में अनन्या ने मारे ठुमके, चंकी पांडे ने दिया साथ

मोहित रैना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पॉपुलर हिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgicle Strike) से उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें वेब शो 'काफिर' (Kaafir), 'मुंबई डायरीज 26/11' (Mumbai Diaries)  और 'भौकाल' (Bhaukaal)  में देखा गया था.