logo-image

Kushal Tandon: कुशाल टंडन की टीवी पर होगी वापसी, एकता कपूर के शो में आएंगे नजर 

कुशाल टंडन भले ही चुनिंदा प्रोजेक्ट करते हों लेकिन उनका हर शो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है.

Updated on: 07 Apr 2023, 06:54 AM

New Delhi:

कुशाल टंडन भले ही चुनिंदा प्रोजेक्ट करते हों लेकिन उनका हर शो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है. ऐसा सुनने में आया था कि, अभिनेता को 'बेकाबू' में मुख्य भूमिका निभानी थी, लेकिन बात बन नहीं पाई. अब, खबर आई है कि कुशाल टंडन को एक अन्य चैनल के लिए एकता कपूर द्वारा निर्मित एक अन्य टीवी शो में मेल लीड रोल के लिए चुना गया है. शो 'बेहद' के बाद अभिनेता ने कोई टीवी शो नहीं किया है. यह शो एक कल्ट थ्रिलर था और फैंस जेनिफर विंगेट और उनकी केमिस्ट्री के दीवाने हो गए थे. कुशाल टंडन 'बेकाबू' शो में ईशा सिंह के साथ रोमांस करने वाले थे, लेकिन यह शो अंततः शालिन भनोट के पास चला गया. 

अगली बार एक्टर इस शो में आएंगे नजर 

कुशाल टंडन एक शो में लीड रोल निभाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि, यह एक लव स्टोरी है और कुशाल इसके लिए परफेक्ट चॉइस हैं. मेकर्स अब एक एक्ट्रेस की तलाश में हैं, जो फीमेल लीड रोल निभाएंगी. शो के आने वाले महीने में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. अगर यह सच है तो हैंडसम हंक के सभी फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है. जैसा कि हम जानते हैं कि कुशाल टंडन बीच-बीच में अपने रेस्टोरेंट में व्यस्त रहे हैं. अब ऐसा लग रहा है कि वह वापसी कर सकते हैं.

काफी समय से टीवी से दूर थे कुशाल टंडन 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHAL TANDON (@therealkushaltandon)

काफी समय से कुशाल टंडन टीवी से दूर थे और ओटीटी में अपने जलवे बिखेर रहे थे. कुशाल टंडन को एकता कपूर की 'बेबाकी' में सुफ़ियान के रूप में बहुत पसंद किया गया था. साथ ही, फैंस अब उन्हें दूसरे सीजन में भी देखना चाहते हैं. भावुक प्रेम कहानी ने फैंस को बांधे रखा था. कुशाल टंडन ने कहा कि उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म की पेशकश की विविधता का आनंद लिया. उन्होंने यह भी कहा कि काम का टर्नओवर जल्दी होता है जो उन्हें जीवन में अन्य चीजों के लिए समय देता है. 

इन सब के बीच, कुशाल टंडन के फैंस उनके अगल प्रोजेक्ट के लिए बेहद एकसाइटेड हैं और उन्हें जल्द ही छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं.