logo-image

Bholaa पर KRK के तीखे कमेंट, अजय देवगन के रंग का भी उड़ाया मजाक

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 31 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रीमियर शो शुरू हो चुके हैं.

Updated on: 29 Mar 2023, 07:57 AM

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 31 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रीमियर शो शुरू हो चुके हैं. फिल्म क्रिटिक और कंट्रोवर्सी किंग केआरके भी फिल्म देखने पहुंचे और हमेशा की तरह इस बार भी फिल्म की ऐसी धुनाई की कि बस क्या ही कहें. फिल्म को लेकर कमेंट किया वो अलग उन्होंने अजय देवगन के रंग पर भी कमेंट किया जो कि कई लोगों को बेहद भद्दा मजाक लगा. केआरके ने फिल्म देखने के बाद कुछ ट्वीट किए. ये फिलहाल इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहे हैं. 

अजय देवगन को कहा गोरा

फिल्म के प्रेस शो के बाद केआरके ने दो ट्वीट किए और फिल्म की बैंड बजा दी. उन्होंने अजय देवगन के लुक को लेकर भी ऐसी बात कही जो किसी को भी बुरी लग सकती है. उन्होंने लिखा, भोला का प्रेस शो हो चुका है और समोसा क्रिटिक तक डिप्रेशन में हैं. 30 मिनट के बाद फिल्म में रात हो जाती है और ऑडियंस अजय को उनके गोरे रंग की वजह से नहीं देख पाती. यह फिल्म साउथ की फिल्म केथी की फ्रेम टु फ्रेम कॉपी है...जिसे झेलना मुश्किल है. अजय गलत नहीं हो सकते.

आभिषेक बच्चन को कहा ठाकुर

केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा, अभिषेक बच्चन फिल्म के आखिरी सीन में आते हैं और उनका एक ही हाथ है. ऐसा लग रहा है जैसे कि वह शोले के गब्बर हैं. वह भोला-2 में बदला लेने का वादा करते हैं लेकिन भोला-2 बनेगी कैसे जब भोला ही इतनी डिजास्टर निकलेगी?

मिल रहा मजेदार रिएक्शन

ट्विटर यूजर प्रशांत गोस्वामी ने लिखा, तुझे नहीं बुलाया...तू देखता रह, भोला ब्लॉकबस्टर होगी. तनकधार ने लिखा, दृश्यम भी फ्रेम टु फ्रेम कॉपी है लेकिन उसका नतीजा सबके सामने है. हेतू ने लिखा, भाई तूने दृश्यम के टाइम भी ऐसे ही बोला था. कमलेश ने लिखा, तूने बोल दिया...अब यकीन है कि भोला बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी.