logo-image

Happy Birthday Prabhas : कृति सेनन ने अपने को-स्टार प्रभास को इस अंदाज में बर्थडे विश किया, कहा- आपको हमेशा...

कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने आदिपुरुष को- एक्टर प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 23 Oct 2023, 10:56 PM

नई दिल्ली:

23 अक्टूबर को फेमस साउथ एक्टर प्रभास अपना  44 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर, कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. इसी कडी़ में उनकी आदिपुरुष को-एक्टर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके लिए एक प्यारी सी नोट लिखते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. साथ में उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो प्रभास. आपको हमेशा खुशियां, धूप और टेस्टी फूड की शुभकामनाएं.

कृति सेनन ने प्रभास को शुभकामनाएं दीं

कृति सेनन को हाल ही में मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला. उन्होंने यह पुरस्कार आलिया भट्ट के साथ साझा किया, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी भूमिका के लिए पुरस्कार जीता था. उन्हें हाल ही में टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन के साथ डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर गणपथ में देखा गया था. वह अगली बार शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा कृति करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू भी कर रही हैं. इस साल, अभिनेत्री ने अपने पहले प्रोजेक्ट 'दो पत्ती' के साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा. कनिका ढिल्लों द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काजोल अभिनय करेंगी.

प्रभास, कृति सेनन को आदिपुरुष में देखा गया

दूसरी ओर, प्रभास को आखिरी बार कृति के साथ आदिपुरुष में देखा गया था. वह वर्तमान में तेलुगु एक्शन थ्रिलर सालार पार्ट 1 सीजफायर के लिए तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म केजीएफ फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और 22 दिसंबर को रिलीज होगी. यह बॉक्स-ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी से भिड़ेगी. वहीं प्रभास को एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में अभिनय करेंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं. राजा डीलक्स और स्पिरिट जैसे प्रोजेक्ट भी उनके लाइनअप में हैं.