logo-image

National Film Awards 2023: कृति सेनन ने साथी विनर्स को दी बधाई, शेयर की प्यारी तस्वीरें 

National Film Awards 2023: कृति को बीते दिन बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया. साथ ही एक्ट्रेस ने बाकी सितारों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 18 Oct 2023, 12:21 PM

New Delhi:

National Film Awards 2023: कृति सेनन इस समय अपने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की खुशी का जश्न मना रही हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस ने कल दिल्ली में 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह की शोभा बढ़ाई, जहां उन्हें मिमी में उनके परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का सम्मान दिया गया. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए पुरस्कार जीतने वाली आलिया भट्ट के साथ अवार्ड शेयर करते हुए, कृति ने अब इस अवसर से नई तस्वीरें साझा की हैं. स्नैपशॉट में दिल छू लेने वाले पलों को कैद किया गया है, जिसमें आलिया के साथ गले मिलना और साथी पुरस्कार विजेताओं, जैसे कि उनके को-स्टार पंकज त्रिपाठी, फिल्म निर्माता करण जौहर, बेस्ट एक्टर विजेता अल्लू अर्जुन और अन्य भी शामिल थे. 

कृति सेनन ने आलिया भट्ट, पंकज त्रिपाठी, करण जौहर और अन्य के साथ नेशनल अवार्ड्स की अंदर की तस्वीरें शेयर कीं
आज सुबह, कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह की खुशी भरी तस्वीरों की एक सीरीज दिखाई. पहली तस्वीर में, वह साथी बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार विजेता आलिया भट्ट और बेस्ट एक्टर पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, जिन्होंने 'पुष्पा: द राइज' में अपने प्रदर्शन के लिए सम्मान हासिल किया. दूसरी तस्वीर में एक आनंददायक सेल्फी है जहां कृति पुष्पा के साथ मोस्ट पॉपुलर पुष्पा पोज़ को फिर से बनाती नजर आईं.

एक अन्य तस्वीर में कृति आलिया को पीछे से गले लगाती नजर आईं, दोनों बड़ी मुस्कुराहट के साथ अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं. कृति ने अपने मिमी के को-स्टार पंकज त्रिपाठी, जिन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का पुरस्कार जीता, फिल्म निर्माता करण जौहर और गायिका श्रेया घोषाल के साथ सेल्फी भी शेयर की.

अल्लू अर्जुन और आलिया भट्ट को कृति सनोन ने किया विश 
कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अल्लू अर्जुन के साथ एक और अनदेखी तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, “आपके साथ इस खास पल को साझा करना खुशी की बात थी @alluarjunonline!! मैंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में आपकी प्रशंसा की है. काश हम फिर उसी जगह मिलें! (और निश्चित रूप से जल्द ही एक साथ काम करने का मौका मिलेगा!)."

यह भी पढ़ें - National Film Awards 2023: रणबीर ने कैमरा में कैद किया आलिया भट्ट का प्राउड मोमेंट, सेट किए कपल गोल्स 

कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया को गले लगाते हुए तस्वीर साझा की, जिसमें कैप्शन लिखा है, “आलिया! @आलियाभट्ट हमारी मुस्कुराहट सब कुछ कहती है! मंच पर आने से ठीक पहले साझा किया गया हमारा पल याद रहेगा. पी.एस. रणबीर ने एक प्यारी सी तस्वीर क्लिक की. जवाब में, आलिया ने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा, "बधाई हो मिमी.. कल हमारे द्वारा शेयर किए गए पल का बहुत खास कारण था.. ढेर सारा प्यार पड़ोसी.. जल्द ही मिलें ताकि रणबीर हमारी और तस्वीरें ले सकें हाहा."