logo-image

Pulkit-Kriti Engagement : रोका सेरेमनी से सामने आई पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की तस्वीरें, देखें

हाल ही में बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई हुई है और अब एक्ट्रेस अपनी रोका सेरेमनी के बाद पहली बार सामने आई हैं.

Updated on: 01 Feb 2024, 08:20 PM

नई दिल्ली:

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा करते हैं, और वे अन्य जोड़ों के लिए उदाहरण स्थापित करते हुए लगातार स्नेहपूर्ण पोस्ट साझा करते हैं. हाल ही में इस लवबर्ड्स की सगाई हुई और उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो गईं. अब एक्ट्रेस को उनकी रोका सेरेमनी के बाद स्पॉट किया गया है. आज, 1 फरवरी को, फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा अपने लंबे समय के प्रेमी-अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ रोका के बाद पहली बार सामने आईं.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की रोका सेरेमनी के बारे में

रिया लूथरा नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की गईं. कृति सुनहरे बॉर्डर वाली शाही नीली अनारकली ड्रेस और आड़ू रंग के जालीदार दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और गोल्डन मोजरी पहनी हुई थी. वहीं पुलकित ब्लैक फ्लोरल प्रिंट वाले सफेद कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. एक्ट्रेस ने नीली जींस और हील्स के साथ बेज रंग का टॉप पहना था और काले रंग का हैंड बैग कैरी किया था. 

हर एक फोटो में पुलकित ने कृति को गले लगाया 

तस्वीरों में यह कपल बेहद खुश नजर आ रही है, हर फोटो में पुलकित ने कृति को गले लगाया हुआ है. पहली तस्वीर में कपल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. अगली फोटो में, हम उनकी अंगूठियों को करीब से देखते हैं. लास्ट तस्वीर में एक बार फिर जोड़े को अपने दोस्तों और परिवार के साथ खुशी से पोज देते हुए दिखाया गया है, सभी मुस्कुरा रहे हैं. हालांकि इस कपल ने आधिकारिक तौर पर रोका समारोह की घोषणा नहीं की है, लेकिन तस्वीरों से पता चलता है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का वर्कफ्रंट

अपने हालिया काम में, पुलकित ने फुकरे तीसरी किस्त में अभिनय किया. फुकरे 3 में मजबूत कलाकार थे, जिसमें वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी शामिल थे. कृति खरबंदा अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित रिस्की रोमियो नामक एक नियो-नोयर कॉमिक त्रासदी की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वह सनी सिंह के साथ हैं. उनकी आखिरी उपस्थिति रोमांटिक कॉमेडी 14 फेरे में थी, जहां उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ अभिनय किया था. देवांशु कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 23 जुलाई 2021 को ZEE5 पर हुआ.