logo-image

Koffee With Karan 8: 'दो साल तक काजोल से नहीं हुई थी बात',...करण जौहर ने किया खुलासा

करीना कपूर खान के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि 2003 में डेढ़ साल तक उनके बीच बात नहीं हुई थी. वजह थी एक फिल्म, खास तौर पर कल हो ना हो.

Updated on: 08 Nov 2023, 05:48 PM

नई दिल्ली:

कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) सीजन 8 के साथ वापस आ गया है, जिसमें प्रिय होस्ट करण जौहर हैं. एपिसोड 3 में मेहमान सारा अली खान और अनन्या पांडे पर फोकस किया गया है, आगामी एपिसोड में, करण जौहर ने अपने करीबी दोस्तों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol)  के साथ अपने झगड़े के बारे में खुलासा किया. करण जौहर द्वारा आयोजित कॉफी विद करण के अपकमिंग आगामी तीसरे एपिसोड में, सोफे पर बैठे मेहमानों सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ एक स्पष्ट बातचीत के दौरान, करण ने अपने सबसे करीबी दोस्तों करीना कपूर खान और काजोल के साथ अपने झगड़ों के बारे में खुलकर बात की.  उन्होंने कहा, "जीवन में दो बार मेरे अपने करीबी दोस्तों से मतभेद हुए."

करीना से क्यों हुई करण की लड़ाई?

करीना कपूर खान के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि 2003 में डेढ़ साल तक उनके बीच बात नहीं हुई थी. वजह थी एक फिल्म, खास तौर पर कल हो ना हो. जब तक उनके पिता को कैंसर का पता नहीं चला, तब तक उन्होंने बात नहीं की, जिसके कारण अंततः उन्हें उन्हें फोन करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा, “वह ऐसी थी जैसे मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, मैंने कहा, कुछ मत कहो, मुझे पता है कि तुम वहां हो. जब उनका निधन हुआ, तब वह बैंकॉक में थीं, हम अभी भी ठीक नहीं हुए थे, और जब वह अपनी शूटिंग से उतरीं, तो वह घर आ गईं. हमने पूरी रात सिर्फ बातें करते हुए बिता दी. हम जहां थे वहीं वापस चले गए. जब हमारी लड़ाई हुई तो मैंने कहा कि मैं उनसे दोबारा कभी बात नहीं करूंगा. ”

ये भी पढ़ें-Bigg Boss: घर के अंदर सुशांत सिंह राजपूत की याद में तड़प रही हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं- वो मेरी फैमिली है...

करण के साथ काजोल ने की बात

फिर उन्होंने करण ने सालों बाद काजोल के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की जो एक "भावनात्मक बंधन" था और उल्लेख किया कि वे अलग हो गए थे और सोचा था कि उनका बंधन अब पहले जैसा नहीं रहेगा, हालांकि, संयोग से वे दोनों फिर से जुड़ गए. उन्हें याद आया कि जब उनके बच्चे पैदा हुए थे तब उन्होंने काजोल को मैसेज किया था, भले ही उन्होंने दो साल से बात नहीं की थी. उसने उसे यश और रूही की तस्वीरें भेजीं. उन्होंने आगे कहा, “मैंने कहा था कि आपको जवाब देने की जरूरत नहीं है लेकिन मेरे बच्चे यश और रूही जैसे दिखते हैं. उसने वापस मैसेज किया और कहा, मैं अभी प्यार से भरी हूं. एक महीने बाद उसने कहा कि मेरा जन्मदिन है, तुम्हें आने की जरूरत नहीं है लेकिन मैं चला गया. हमने गले लगाया, हम रोये और यह हो गया.”