logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee With Karan 8: एक्ट्रेस होकर भी बेहद सिंपल हैं सारा, डिजाइनर कपड़ों का नहीं रखती हैं शौक

Koffee With Karan 8: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक स्टार किड होने के बावजूद जमीन से जुडी हुई हैं. कॉफी विद करण 8 में सारा अली खान ने फैशन पर अपना नजरिया साझा किया.

Updated on: 09 Nov 2023, 08:45 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की बेटी एक स्टार किड होने के बावजूद जमीन से जुडी हुई हैं. 9 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे की प्रेजेंस दिलचस्प खुलासों और मनोरंजक किस्सों से भरी थी. शो के दौरान, अपने भरोसेमंद और आरामदायक फैशन चॉइसेस के लिए मशहूर सारा ने डिजाइनर कपड़ों के बारे में अपना नजरिया शेयर किया. 

डिजाइनर कपड़ों को लेकर सारा ने कही ये बात
अपनी बातचीत के दौरान, होस्ट करण जौहर ने सारा अली खान के डिफ्रेंट फैशन चॉइसेस को सामने लाए और पूछा कि क्या हवाई अड्डे पर भी सादगी से रहना, भरोसेमंद दिखने का एक प्रयास था या सच में उनके पर्सनैलिटी को प्रतिबिंबित करती थी. सारा ने अपने पास डिजाइनर बैग और जूते होने की बात को माना और जवाब दिया, लेकिन डिजाइनर कपड़े पहनने के प्रति अपनी अनिच्छा व्यक्त की, जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से कुछ हद तक बेतुका लगता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

उन्होंने साफ किया कि उनकी पसंद भरोसेमंद दिखने की इच्छा से प्रेरित नहीं है, खासकर सोशल मीडिया पर उनके इतने फॉलोअर्स को देखते हुए. सारा ने खुद के प्रति सच्चे रहते हुए लापरवाह न बनकर बैलेंस बनाए रखने की जरूरत पर जोर दिया. उन्होंने सिर्फ एयरपोर्ट के लिए ब्लो-ड्राई करवाने की सीमा तक न जाने का उदाहरण दिया, क्योंकि वह इस तरह की हरकतों को फनी मानती हैं.

यह भी पढ़ें - Junaid Khan Debut: आमिर के बेटे जुनैद निभाएंगे ट्रांसवुमन का रोल, यशराज फिल्म्स के साथ करेंगे डेब्यू

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक गाने में कैमियो प्रेजेस से दर्शकों को खुश किया है. इसी गाने में रणवीर सिंह के साथ अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर भी नजर आईं. सारा की अगली फ़िल्म, 'ऐ वतन मेरे वतन', इस साल के अंत में रिलीज़ के लिए तैयार है. जैसा कि हम 2024 की ओर देख रहे हैं, सारा के फैंस के पास एक्साइटेड होने के लिए बहुत कुछ है, एक्ट्रेस सिर्फ एक नहीं, बल्कि बैक-टू-बैक रिलीज के लिए तीन फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है.