logo-image

Ranbir-Alia Love Story: क्या Ranbir Kapoor को पहली नज़र में हो गया था Alia Bhatt से प्यार ?

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इन दोनों कपल्स की लव स्टोरी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Love Story) कैसे शुरू हुई थी.

Updated on: 17 Apr 2022, 08:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे  क्यूट कपल रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इन दोनों न 14 अप्रैल को ही घरवालों की मौजूदगी में जन्मों जन्मान्तर के लिए साथ रहने की कसमें खाईं. वे पति-पत्नी बन गए हैं. फैंस अब आलिया और रणबीर (alia ranbir love story) को उनके नए जीवन के लिए बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इन दोनों कपल्स की लव स्टोरी (alia ranbir love story) कैसे शुरू हुई थी. नहीं, तो चलिए हम बता देते हैं.

यह भी पढ़े : जिंदगी में Alia Bhatt की एंट्री के बाद भी Ranbir Kapoor का 8 से कनेक्शन नहीं छूटा

आलिया-रणबीर की पहली मुलाकात 
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली के सेट पर हुई थी. आलिया ने बताया कि साल 2005 में पहली बार रणबीर कपूर को देखा था और तब मुझे पहली बार रणबीर पर क्रश हुआ था. आलिया ने बताया कि वे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' के लिए ऑडिशन दे रही थी, तब रणबीर वहां एक असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. रिपोर्ट्स (alia ranbir first meeting) की मानें तो आलिया भट्ट पहली ही नजर में रणबीर कपूर को देखते ही अपना दिल हार गई थी. उस समय आलिया की उम्र महज 11 साल की थी तब उनकी पहली मुलाकात रणबीर कपूर से हुई थी और रणबीर आलिया का पहला क्रश बन (Ranbir Kapoor News) गए थे. 

यह भी पढ़े : Nawazuddin Siddiqui ने शेयर की 'बेहूदा' फोटो, देखकर आप भी कहेंगे...

रणबीर ने जब की थी आलिया भट्ट की तारीफ 
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के बारे पूछा गया था, तब उन्होंने आलिया की तारीफ करते हुए कहा था कि 'उसका प्रभाव केवल सकारात्मक है और मैं वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी (ranbir alia interview) प्रशंसा करता हूं.' 

यह भी पढ़े : हेलमेट न पहनना Varun Dhawan को पड़ा भारी, अब भरना होगा जुर्माना

आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी 
Alia Bhatt पर रणबीर कपूर तो शुरू से फिदा थे ही लेकिन, आलिया ने रणबीर के प्रति अपना झुकाव करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में जगजाहिर किया था. आपको बता दें कि आलिया अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के प्रमोशन के लिए करण के शो में गई थीं. इस दौरान इंटरव्यू में करण जौहर ने उनसे ये पूछा, 'अपनी शादी के स्वयंवर में आप किन तीन अभिनेताओं को देखना चाहेंगी'. इस पर आलिया भट्ट ने सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का लिया था. उसके बाद सलमान खान और आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया था. लेकिन जब आलिया से पूछा गया कि इंटीमेट सीन्स (alia ranbir talked openly about each other) किसके साथ करना चाहेंगी और शादी किसके साथ करना चाहेंगी तो आलिया भट्ट ने सिर्फ रणबीर कपूर का नाम लिया था. अब, उनकी शादी हकीकत में बदलने जा रही है. 

यह भी पढ़े : पहले बच्चे के बाद दूसरे बच्चे के लिए भी तैयार हैं Bharti Singh

रणबीर कपूर ने किया जब प्यार का इजहार 
साल 2020 में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये मान लिया था कि आलिया उनकी गर्लफ्रेंड हैं और अगर कोरोना न आया होता तो वो उनसे शादी कर चुके होते. फिल्‍म ब्रह्मस्‍त्र के सेट पर शुरू हुई आलिया रणबीर की लव स्‍टोरी अब अंजाम पर पहुंच चुकी है. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर सदा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. आलिया और रणबीर की शादी के बाद उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ब्रह्मास्त्र में स्‍क्रीन पर भी पहली बाद साथ (Alia Bhatt News) नजर आएंगे.