logo-image

Rashmika Mandanna Net Worth: करोड़ों के घर और लग्जरी कारों की मालकिन हैं रश्मिका मंदाना, नेटवर्थ जान चौंक जाएंगे आप

Rashmika Mandanna net worth: रश्मिका मंदाना इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं, एक्ट्रेस 5 अप्रैल को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर चलिए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस के नेट वर्थ के बारे में... 

Updated on: 04 Apr 2024, 10:24 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है, वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. रश्मिका मंदाना भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ परफार्म किया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर के दौरान कई अवार्ड्स जीते हैं. वह एक लग्जरी लाइफ जीती हैं और उन कुछ साउथ इंडियन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में जगह बनाई है. 

5 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहीं 

साल 1996 में जन्मी इस एक्ट्रेस ने किरिक पार्टी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. वह तब से कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं और सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने एक शानदार जीवनशैली अर्जित की है और वह अपने आउटफिट और अन्य वस्तुओं के लिए चर्चा में रहती है. रश्मिका मंदाना फिल्मों, विज्ञापनों और अन्य प्रोजेक्ट्स से खूब कमाई करती हैं. इस आलेख में, हम आपको एक्ट्रेस के भव्य घरों, महंगी कारों, कमाई और कुल संपत्ति के बारे में बताएंगे. 

रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति 2023

रश्मिका अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदाकारी से ऑडियंस को दिवाना करने के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर की जा रही हैं. विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 45 करोड़ रुपये आंकी गई है. एक्ट्रेस की मासिक आय 60 लाख रुपये से ज्यादा बताई जाती है और बताया जाता है कि उनकी सालाना आय 8 करोड़ रुपये है. रश्मिका दक्षिण भारतीय फिल्म में 10 सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह प्रति फिल्म लगभग 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. एनिमल की शानदार सफलता के बाद वह अपनी फीस बढ़ा दी हैं.