logo-image

किंग खान ने शेयर किया फिल्म पठान के क्रू मेंबर के लिए कुछ खास मैसेज

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने जो नोट लिखा है. उन्होंने अपने हाथों से खुद ही लिखा है. उन्होंने पठान के क्रू मेंबर और फिल्म (Pathan) के सहयाक निर्देशक अभिषेक अनिल तिवारी की जमकर तारीफ की और उनका आभार भी जताया है. 

Updated on: 09 Apr 2022, 12:51 PM

मुंबई:

किंग खान (Shah Rukh Khan)अपनी फिल्म पठान (Pathan)को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस में बेचैनी बढ़ चुकी है.  फिल्म की इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में किंग के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर किंग खान (Shah Rukh Khan)ने काफी ज्यादा मेहनत की है. हालही में एक्टर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. वहीं अब किंग खान का यह नोट खबरों में आ चुका है.  उन्होंने पठान के क्रू मेंबर और फिल्म (Pathan) के सहयाक निर्देशक अभिषेक अनिल तिवारी की जमकर तारीफ की और उनका आभार भी जताया है. 

यह भी जानिए -   एकेडमी ऑफ मोशन पिक्‍चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज ने विल स्मिथ पर लिया एक्शन, 10 साल तक का लगा प्रतिबंध

आपको बता दें, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने जो नोट लिखा है. उन्होंने अपने हाथों से खुद ही लिखा है. एक्टर ने लेटर में लिखा है कि पठान (Pathan) को हम सभी के लिए शानदार अनुभव बनाने के लिए अभिषेक का धन्यवाद. आप बहुत ही विन्रम और प्रभावित करने वाले व्यक्ति हैं और इससे आपने पठान में मेरी जॉब को बहुत ही आसान बना दिया, वो बहुत ही सराहनीय है. मैं आपको फिल्मों में अच्छे जीवन के बिताएं पलों के लिए याद करूंगा. उनके हाथों से लिखे गए ये शब्द अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं.  इसी के साथ दीपिका पादुकोंण और शाहरुख खान ने मल्लोर्का में फिल्म के लिए एक गाने की भी शूटिंग की थी, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. और अब एक्टर का यह नोट चर्चा में बना हुआ है.