logo-image

New Bunglow : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 70 करोड़ के घर में रहेंगी कियारा, इस जगह होगा नया आशियाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जुहू में 70 करोड़ रुपये के बंगले में रहने की योजना बना रहे हैं. ऐसी जानकारी मिली है कि शादी ( Sidharth malhotra Kiara Advani Wedding) के बाद कपल इसी नए घर में रहेगा. 

Updated on: 07 Feb 2023, 10:11 AM

नई दिल्ली :

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आज कपल यानी 7 फरवरी को शादी कर रहा है. अब इस खूबसूरत जोड़ी की लव स्टोरी एक नया मोड़ लेने जा रही है. जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी का शाही स्थल है. शादी में जूही चावला, जय मेहता, ईशा अंबानी, करण जौहर, शाहिद कपूर - मीरा कपूर, मनीष मल्होत्रा ​​जैसे दिग्गज लोग शामिल हैं. अब लोगों को इंतजार है तो सिर्फ कपल की शादी का. इसके साथ ही फैंस शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

आपको बता दें कि कुछ खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जुहू में 70 करोड़ रुपये के बंगले में रहने की योजना बना रहे हैं. ऐसी जानकारी मिली है कि सिड अपनी दुल्हन के लिए एक नया घर ढूंढ रहे हैं. उन्होंने अभी जगह फाइनल नहीं की है लेकिन अब घरों को शॉर्टलिस्ट करने में जुटे हैं. कहा जा रहा है कि शादी ( Sidharth malhotra Kiara Advani Wedding) के बाद कपल इसी नए घर में रहेगा. 

यह भी पढ़ें : Anurag Kashyap : अनुराग कश्यप ने अपनी डेटिंग ऐप आई डी पर कही ये बात, इस वजह से हुआ था तलाक !

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कियारा आडवाणी को आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शंस की गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था. उन्होंने पिछले साल नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन की जुगजग जीयो में भी अभिनय किया था, जो जबरदस्त हिट हुई थी. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को आखिरी बार रश्मिका मंदाना के साथ जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू में देखा गया था. यह फिल्म पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. कियारा आडवाणी ने फिल्म की स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए चीयर भी किया था.