logo-image
लोकसभा चुनाव

Khakee: The Bihar Chapter का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आएंगे एक्टर Karan Tacker

नेटफ्लिक्स (Netflix) दुनिया भर में टॉप के ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है.

Updated on: 04 Nov 2022, 01:15 PM

New Delhi:

नेटफ्लिक्स (Netflix) दुनिया भर में टॉप के ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है. साथ ही नेटफ्लिक्स कभी अपने दर्शकों को एंटरटेन करने से चूकता भी नहीं है और इस बार नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए एक क्राइम-ड्रामा सीरीज लेकर लौटा है, जिसका नाम है 'खाकी: द बिहार चैप्टर' (Khakhee: the bihar chapter). बता दें की नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी आने वाली सीरीज के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया है. इस सीरीज में करण टैकर (Karan Tacker) ने बिहार के पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है. इसके अलावा नीरज पांडे (Neeraj Pandey) ने इसको बनाया है , साथ ही सीरीज का निर्देशन भव धूलिया (Bhav Dhuliya) ने किया है.

ट्रेलर की बात करें तो, दो मिनट का ट्रेलर पुलिस और आम अपराधियों के बीच की लडाई को दिखाता है. 'खाकी' साल 2000 और 2006 के बीच की कहानी है, और अपराध और राजनीति के बीच गठजोड़ की जांच करती है. करण टैकर एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं जिसका मानना है कि "सत्ता लोगों को भ्रष्ट नहीं करती, लोग सत्ता को भ्रष्ट करते हैं,". साथ ही वह वादा करते हैं कि वह स्थानीय गैंगस्टर को हरा देंगे, जिसका किरदार अविनाश तिवारी (Avinash Tewari) ने निभाया है.

आपको बता दें कि, क्राइम-ड्रामा सीरीज भारतीय स्ट्रीमिंग स्पेस का एक प्रमुख केंद्र रहा है. देश में सबसे शुरुआती ओटीटी हिट में से दो नेटफ्लिक्स के अपने 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) और प्राइम वीडियो के 'मिर्जापुर' (Mirzapur) हैं. सीरीज के कास्ट के बारे में बात करें तो नीरज पांडे को 'ए वेडनेसडे' (A Wednesday), 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S Dhoni: the untold story) और स्पेशल 26 (Special 26) जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने केके मेनन (K.K Menon) स्टारर डिज्नी + हॉटस्टार सिरीज स्पेशल 'ओपीएस' (OPS) के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत की थी, जिसमें करण टैकर भी उनके साथ थे. 

यह भी पढ़ें - Viral Video : जैस्मिन भसीन और अली गोनी के वीडियो ने मचाया तहलका, कहा - इंडिया वर्ल्ड कप लाएगी...

इसके अलावा, 'खाकी: द बिहार चैप्टर' में आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), जतिन सरना (Jatin Sarna), निकिता दत्ता (Nikkita Dutta), रवि किशन (Ravi Kishna), अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh), अनूप सोनी (Anoop Soni), ऐश्वर्या सुष्मिता (Aishwarya Sushmita), श्रद्धा दास (Shraddha Das) और विनय पाठक (Vinay Pathak) भी शामिल हैं. यह शो 25 नवंबर को रिलीज होगा, अब देखना यह है कि ये शो दर्शकों के बीच क्या कमाल दिखाता है.