logo-image

कैटरीना कैफ ने की विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तारीफ, कहा- एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम...

कैटरीना कैफ ने सेलिब्रिटी जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सराहना की, जो अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे का समर्थन करते रहे हैं।

Updated on: 20 Nov 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अक्सर स्टैंड्स में देखा जाता है जब उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली मैदान पर खेलते नजर आते हैं। परंपरा को कायम रखते हुए शर्मा विराट के साथ चट्टान की तरह मजबूती से खड़े हैं। जिस तरह से वे एक-दूसरे का समर्थन और पोषण करते हैं वह सराहनीय है। कैटरीना कैफ भी सोचती हैं कि वे एक पावर कपल हैं और साथ में खूबसूरत दिखते हैं। कैटरीना कैफ का कहना है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं.

कैटरीना कैफ ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कहा सपोर्ट सिस्टम

कैटरीना कैफ के विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ अच्छे रिश्ते हैं और वह उनकी पड़ोसी भी हैं. हाल ही में आईएएनएस के साथ बातचीत में, टाइगर 3 अभिनेत्री ने सेलिब्रिटी कपल के बीच के बंधन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, वे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के लिए अद्भुत समर्थन हैं.उन्होंने कहा कि जब भी विराट खेल रहे होते हैं, तो उनकी पत्नी अनुष्का के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान समेत कई सितारों ने किया टीम इंडिया को इनकरेज

 

वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट को सपोर्ट करती दिखीं अनुष्का शर्मा

19 नवंबर को अहमदाबाद में 2023 विश्व कप फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ. खेल के दौरान, क्रिकेटर विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया, जिससे भीड़ उत्साह से पागल हो गई. अनुष्का भी स्टैंड्स पर थीं और इस अद्भुत उपलब्धि का हिस्सा थीं. जैसे ही कोहली ने 56 गेंदों में 50 रनों का पीछा किया, पत्नी ने खड़े होकर उनका अभिनंदन कर अपनी खुशी जाहिर की.

यह भी पढ़ें- सिंगल मदर होने के कारण सुष्मिता सेन की भाभी को नहीं मिल रहा रहने के लिए घर, रोते हुए चारू ने बताया अपना दुख

पुरुष सीडब्ल्यूसी ट्रॉफी ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार गई इंडियन टीम

लेकिन टीम के उन सभी प्रयासों के बावजूद, नीले रंग के पुरुष सीडब्ल्यूसी ट्रॉफी ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार गए. हार से दुखी होकर जब विराट स्टैंड पर लौटे, तो उनकी पत्नी ने, एक आदर्श समर्थक की तरह, उन्हें अपनी बाहों में ले लिया और उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया. कैट हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रही है, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी भी हैं.