logo-image

Happy Birthday Katrina Kaif: एक्ट्रेस को है फ्लोरल प्रिंट्स से प्यार, देखें दिलकश तस्वीरें...

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर आइए जानते हैं कैटरीना कैफ के बारे में कुछ खास बातें...

Updated on: 16 Jul 2023, 11:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ 40 साल की हो गई हैं. 16 जुलाई को एक्ट्रेस अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर हम आपको कैटरीना के कुछ पसंदीदा ड्रेस के बारे में बताएंगे. कैटरीना कैफ को फ्लोरल प्रिंट्स बहुत पसंद हैं, जिसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है. अभिनेत्री के जन्मदिन पर एक नज़र डालें जब उन्होंने फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में फैंस को दिवाना बनाया. कैटरीना कैफ को समय-समय पर अपने लाइफ से जुड़े पलों को शेयर करना पसंद है.

कैटरीना कैफ को समय-समय पर अपने लाइफ से जुड़े पलों को शेयर करना पसंद है, और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नज़र डालने से आपको एहसास होगा कि उन्हें रोमांटिक फ्लोरल प्रिंट्स बेहद पसंद हैं. साड़ियों से लेकर लहंगे से लेकर फैंसी ड्रेस तक- कैटरीना हमेशा डार्क रंगों के बजाय फ्लोरल प्रिंट चुनना पसंद करती हैं. 

कैटरीना कैफ अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर आइए नजर डालते हैं, इन तस्वीरों पर जो फ्लोरल प्रिंट्स के प्रति उनके प्यार को दर्शाती हैं. इस ग्यूसेप डि मोराबिटो कोर्सेट ड्रेस में कैटरीना कैफ कितनी खूबसूरत लग रही हैं. 

सिर्फ खूबसूरत और फेमिनिस्ट ड्रेस ही नहीं, कैटरीना कैफ ने इस शानदार पैंटसूट में भी फूलों की पावर का संचार किया और इसे एक बॉस की तरह पहना. हमें चमकीले रंग के फूलों के साथ कैटरीना कैफ का सरल लेकिन सुंदर बुना हुआ स्वेटर बहुत पसंद आया. मूल बेज रंग के स्वेटर में रंगों की चमक जोड़ते हैं.

सिर्फ ड्रेस और टॉप ही नहीं, कैटरीना कैफ ने भी एक बार भारत के प्रमोशन के दौरान यह शानदार फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी और हमें मेसमराइज कर दिया.

इस फ्लोरल को-ऑर्ड सेट गर्मियों के लिए एकदम सही ऑपशन है. कैटरीना कैफ इस सफेद और हरे रंग के फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप-टॉप और शॉर्ट्स को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें सभी चीजें मजेदार और फेमिनिस्ट हैं.

सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ लाल और पीले रंग के फ्लोरल प्रिंट वाले सब्यसाची लहंगे के साथ पूरी बाजू के ब्लाउज में नजर आई थीं.

कैटरीना कैफ द्वारा पहना गया एक और शानदार फ्लोरल लहंगा जो हमारी यादों में बना हुआ है. कैटरीना ने केवल स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ एसेसरीज किया और प्रिंटेड लहंगे को अपनी बात कहने का मौका दिया.

कैटरीना कैफ इस गुलाबी फूलों वाली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. बॉलीवुड एक्टर विक्कीी कोशल के साथ शादी के दौरान अभिनेत्री का एक और फ्लोरल प्रिंट साड़ी लुक देखने को मिला.