logo-image

Katrina Kaif Saree Look: साड़ी में खूबसूरत दिखीं कैटरीना कैफ, शोभिता धूलिपाला के साथ दी डांस परफॉर्मेंस

Katrina Kaif Dance Performance: एक्ट्रेस को उनके बेदाग फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. मुंबई में एक इवेंट में, टाइगर 3 एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शानदार फैशन सेंस का प्रदर्शन किया, वह साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 17 Nov 2023, 11:14 AM

New Delhi:

Katrina Kaif Saree Look: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ एक जबरदस्त करियर बनाया है. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, उन्होंने अपने शानदार डांस से चार्टबस्टर गानों की शोभा बढ़ाई है. खासकर, एक्ट्रेस को उनके बेदाग फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, वह सिंपलीसिटी से अपने स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं, चाहे वह मॉडर्न हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. मुंबई में एक इवेंट में, टाइगर 3 एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शानदार फैशन सेंस का प्रदर्शन किया, वह साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

पीली साड़ी में सुंदर दिखीं कैटरीना 
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. नारंगी रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने हुए, उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा. न्यूड मेकअप और सुंदर स्टाइल वाले बालों के साथ, कैटरीना ने इवेंट वेन्यू में एंटर करने से पहले एक मुस्कान बिखेरते हुए और शालीनता से हाथ हिलाते हुए, पैपराजी के लिए पोज देने के लिए कुछ समय लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैटरीना कैफ ने शोभिता धूलिपाला और तरुण ताहिलियानी ने दिया डांस परफॉर्मेंस
इस इवेंट में न केवल कैटरीना ने समारोह की शोभा बढ़ाई, बल्कि मेड इन हेवन में अपनी भूमिका के लिए मशहूर शोभिता धूलिपाला और जाने-माने फैशन डिजाइनर तरूण ताहिलियानी भी प्रेजेंट थे. जैसे ही शाम हुई, कैटरीना, शोभिता और तरुण एक साथ डांस किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढे़ं - Amitabh Bachchan Tweet: वर्ल्ड कप फाइनल देखने से डर रहे हैं बिग बी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग 

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
कैटरीना हाल ही में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में बड़े पर्दे पर नजर आईं. टाइगर फ्रैंचाइज़ की इस नई फिल्म में, उन्होंने पूर्व आईएसआई एजेंट जोया हुमैमी के रूप में अपनी भूमिका दोहराई. कैटरीना श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति स्टारर सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे जनवरी 2024 में रिलीज किया गया है. आगे देखते हुए, एक्ट्रेस फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड रोड मूवी 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ जुड़ने के लिए तैयार थी.