logo-image

Katrina Kaif: कैटरीना को पूरे हुए बॉलीवुड में 20 साल, विक्की कौशल ने पत्नी के लिए कहीं ये प्यारी बातें 

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 20 साल कर लिए हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने उनके लिए कुछ खास बातें की है.

Updated on: 28 Sep 2023, 10:38 AM

New Delhi:

Katrina Kaif Completes 20 years in Bollywood: भले ही ब्रिटिश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जन्म भारत में नहीं हुआ था और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत कठिन रही, लेकिन आखिरकार वह देश में एक घरेलू नाम बनने में कामयाब रही. कैफ ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में 'बूम' से की थी. लेकिन कुछ साल बाद 2005 में डेविड धवन की रोमांटिक कॉमेडी 'मैंने प्यार क्यों किया?' में अभिनय करके उन्होंने सफलता का स्वाद चखा. इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान को देखा गया था. वहां से, उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और एक्ट्रेस को बॉलीवुड में काम करते हुए 20 साल हो गए. कैटरीना के इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर हाल ही में उनके पति विक्की कौशल ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए कही ये बात 
अभिनेता ने हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अपने पारिवारिक जीवन के बारे में बात की और बताया कि कैटरीना कैफ से शादी के बाद यह सब कैसे बदल गया. कैट के बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के बारे में पूछे जाने पर मसान एक्टर ने कहा कि वह उनकी प्रेरणा हैं. विक्की ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत प्रेरणादायक है. अब उन्हें और भी अधिक जानना वास्तव में प्रेरणादायक है. अब मैं उसे एक इंसान के रूप में जानता हूं और वह एक वास्तविक लड़ाकू है, खासकर जब चीजें उसके पक्ष में काम नहीं कर रही हों. वह आगे बढ़ने वाली है. मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor Birthday: करोड़ों के मालिक हैं रणबीर कपूर, लग्जरी कार्स से लेकर मंहगे जूतों का रखते हैं शौक

कैटरीना को स्टार बताते हुए उन्होंने आगे कहा, “मेरी मेंटैलिटी बहुत अलग है. मैं अधिक चिल्लर हूं. मैं कहता हूं, 'आराम करो, हो जाएगा,' लेकिन वह एक फाइटर की तरह है. मुझे एहसास है कि वह जैसी हैं और पिछले 20 सालों में उन्होंने अपने लिए जो हासिल किया है, वह अविश्वसनीय है. वह कहां से आई और फिर यहां रहना और खुद को ढालना, यह अविश्वसनीय है. वह निश्चित रूप से एक स्टार हैं.”

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhooth) में हमने आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बड़े पर्दे पर देखा था. वह जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) में और उसके बाद भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Setupati) के साथ थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में दिखाई देंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट
विक्की की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' (The Great Indian Family) हाल ही में रिलीज हुई थी. उनके आगे सैम बहादुर (Sam Bahadur), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ डंकी (Dunki) और 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' हैं.