logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif Birthday: कैटरीना कैफ को बर्थडे पर मिली भर-भरकर बधाइयां, देखें किसने क्या लिखा...

कैटरीना कैफ के 40वें बर्थडे पर उन्हें बॉलीवुड से खूब प्यार मिला है. खासतौर पर कैटरीना के दोस्तों और को-स्टार्स ने उन्हें दिल खोलकर प्यार बरसाया.

Updated on: 16 Jul 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज 40वां जन्मदिन है. एक्ट्रेस के इस खास दिन को उनके बी-टाउन फ्रेंड्स ने और भी स्पेशल बना दिया है. सोशल मीडिया पर कैटरीना को भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान से लेकर अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी तक ने कैटरीना को बड़े ही प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है. सेलेब्स की विशेज देख फैंस भी खुश हो गए हैं. बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ ने अपने डांस, एक्टिंग स्किल और ग्लैमर से फैंस को एंटरटेन किया है. उन्होंने लाखों फैंस का दिल जीतकर बॉलीवुड में खुद को एक हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है.

कैटरीना कैफ के 40वें बर्थडे पर उन्हें बॉलीवुड से खूब प्यार मिला है. खासतौर पर कैटरीना के दोस्तों और को-स्टार्स ने उन्हें दिल खोलकर प्यार बरसाया. हम आपको कैटरीना कैफ को मिली बर्थडे विशेज बता रहे हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कैटरीना की एक तस्वीर अपलोड की और उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान बताते हुए हमेशा चमकते रहने को कहा. 

अर्जुन कपूर ने कैटरीना को बर्थडे विश करने एक थ्रोबैक फोटो चुनी. उन्होंने एक्ट्रेस को सब कुशल मंगल रहे लिखकर तंज किया. साथ ही मजाकिया अंदाज में कैटरीना के हाथ के परांठे खाने की इच्छा जताई. 

फिल्म "जब तक है जान" में कैटरीना की के साथ काम कर चुकीं अनुष्का शर्मा ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ब्लैक गाउन में कैटरीना की एक शानदार तस्वीर पोस्ट की.

करिश्मा कपूर ने भी कैटरीना की बिना मेकअप वाली फोटो शेयर करते हुए सिंपल मैसेज में "हैप्पी बर्थडे" लिखा.

कियारा आडवाणी ने कैटरीना को स्टनर बताते हुए उनकी एक बेहद स्टाइलिश फोटो शेयर की. साथ में कैटरीना के लिए दुनिया की सारी खुशियां मिलने की इच्छा जाहिर की. 

बर्थडे मनाने के लिए कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ मुंबई से बाहर वेकेशन पर निकली हैं. हालांकि, कपल कहां गया है इसकी जानकारी किसी को नहीं है.