logo-image

ऐसी हैं Katrina Kaif की देवरानी, रखती हैं बड़े खानदान से ताल्लुक !

वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी (Katrina Kaif Devrani) शरवरी वाघ भी हैं. जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

Updated on: 14 Dec 2021, 10:47 AM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की शादी  ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है. एक्ट्रेस की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया का तापमान बढाए हुए है.  लेकिन इनके अलावा कोई और भी है जो खूब चर्चा बटोर रही हैं,  वो हैं विक्की के छोटे भाई सनी कौशल की गर्लफ्रैंड शरवरी वाघ . उनको लेकर खबरों का बाजार गर्म है. लोग उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं. कैट की देवरानी तक कहकर पूकार रहे. जो तस्वीरें सोशलमीडिया पर वायरल हो रही है उन तस्वीरों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के पूरे परिवार को तो सभी जान चुके होंगे.  

यह भी जानें - Birthday Special : Raj Kapoor को इस डायरेक्टर से पड़ा था थप्पड़, बाद में खुद दिया लीड रोल


आपको बतादें, इस वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी (Katrina Kaif Devrani) शरवरी वाघ भी हैं. जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. शरवरी की बात करे तो वो एक बड़े खानदान से ताल्लुक रखती हैं. वो एक बड़े खानदान से आती हैं. एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh)और सनी कौशल के रिलेशन (Sharvari Wagh Sunny Kaushal Relation) के चर्चे तो काफी समय पहले से ही है. लोगों को दोनों के प्यार की खबर पहले से ही थी. लेकिन शादी में देखने के बाद खबरों को और भी ज्यादा हवा मिल गई है.  शरवरी विक्की कैटरीना की शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शरवरी वाघ विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं. 

क्या खबरों में छा रही हैं,  Kat की  देवरानी Sharvari Wagh ?

आपको बता दें कि शरवरी का जन्‍म 14 जून 1996 को मुंबई में हुआ है. शरवरी वाघ पेशे से ऐक्‍ट्रेस और मॉडल हैं. शरवरी महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री और श‍िवसेना के दिग्‍गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं. उन्‍होंने मुंबई के ही दादर पारसी यूथ असेम्‍बली हाई स्‍कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्‍हांने रूपारेल कॉलेज से आगे की पढ़ाई पूरी की.